रास्ते में भैंस को छेड़ना महंगा पड़ गया, बाइक वाला तुरंत ऐसे गिरा कि वायरल हो गया
Advertisement
trendingNow11472041

रास्ते में भैंस को छेड़ना महंगा पड़ गया, बाइक वाला तुरंत ऐसे गिरा कि वायरल हो गया

Buffalo Video: इसक वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे वायरल हुआ लोगों ने उस लड़के को ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक ने लिखा कि यह कर्म का फल है जो तुरंत मिल गया है. वैसे इस वीडियो को देखकर ऐसा लगता भी है कि यह सही है.

रास्ते में भैंस को छेड़ना महंगा पड़ गया, बाइक वाला तुरंत ऐसे गिरा कि वायरल हो गया

Bike Rider Fell Down: सोशल मीडिया पर कई बार गली के उन लड़कों के वीडियोज भी सामने आ जाते हैं जो बिना किसी मतलब के सबसे भिड़ते रहते हैं. हालांकि कई बार इसका खामियाजा उनको भगतना पड़ता है. एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़के की करतूत उसी पवार भारी पड़ गई और वह ऐसी गिरा कि उसकी कमर भी लचक गई होगी.

'कर्म का फल जरूर मिलता है'
दरअसल, एक घटना का एक वीडियो ट्विटर पर प्रशासनिक सेवा के एक अधिकारी ने शेयर किया है. इसमें उन्होंने कैप्शन लिखा कि कर्म का फल जरूर मिलता है, कभी-कभी तो इतनी जल्दी मिल जाता है कि आप लोग खुद ही देख लीजिए. इसके बाद उन्होंने पोस्ट में एक हैशटैग का भी उपयोग किया उन्होंने लाइफ लेशन लिखा हुआ है.

युवक अपना एक पैर उठाता है और
वीडियो में दिख रहा है कि किसी पगडंडी जैसी दिखने वाली सड़क पर एक बाइक पर दो युवक जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में एक भैंस दिखती है. पीछे सीट पर बैठा युवक अपना एक पैर उठाता है और भैंस को छेड़ने के अंदाज में उस पर मार देता है. इस कारण बैलेंस खराब हो जाता है और दोनों युवक जमीन पर गिर जाते हैं. 

दोनों रोड पर गिर जाते हैं
वीडियो में दिख रहा है पीछे वाले लड़के की गलती के चक्कर में दोनों लड़के गिर जाते हैं . जैसे ही पीछे वाला युवक अपने पैर से भैंस को मारता है, ठीक एक सेकंड के अंदर वो दोनों रोड पर गिर जाते हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स यह वीडियो दहककर चटखारे ले रहे हैं.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news