Crime: नशे के लिए बाइक चुराने वाले चोर के पिता करोड़ों रुपये के मालिक, ऐसे हुआ बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow11327443

Crime: नशे के लिए बाइक चुराने वाले चोर के पिता करोड़ों रुपये के मालिक, ऐसे हुआ बड़ा खुलासा

Bike Thief: भारत में अपराध के बढ़ते मामले वाकई में चिंता का विषय हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि कुछ लोग अपने शौक के लिए चोरी (Theft) को अंजाम देते हैं. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद से सामने आया है. 

प्रतीकात्मक फोटो

Police Investigating: लोगों के घरों से पैसे गायब करने के अलावा बहुत से चोर वाहनों की भी चोरी करते हैं. हाल ही में एक बड़ा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल गाजियाबाद पुलिस (Ghaziabad Police) ने एक ऐसे चोर को पकड़ा है जिसके पिता खुद करोड़पति हैं. अब सोचने वाली बात ये है कि एक करोड़पति पिता के बेटे को ऐसी क्या जरूरत आन पड़ी कि उसे चोरियों (Thefts) को अंजाम देना पड़ा. जानते हैं क्या है पूरा मामला...

गिरफ्तार हुआ चोर

गाजियाबाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है. इस चोर पर एक नहीं, दो नहीं बल्कि सात बाइक की चोरी का आरोप है. आपको बता दें कि पुलिस ने सातों चोरी की बाइक बरामद कर ली हैं. आरोपी का नाम गौरव बताया जा रहा है और ये सिहानी गांव का रहने वाला है. गौरव गैंगस्टर एक्ट (Gangster Act) के मामले में वॉन्टेड चल रहा था. 

पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

पुलिस ने पूछताछ (Investigation) के बाद कई बड़े खुलासे किए. दरअसल गौरव ने पुलिस से खुद को बचाने के लिए चोरी की गई बाइक को नहीं बल्कि उनके एलॉय व्हील (Alloy Wheel) को बेचकर अपनी नशे की पूर्ति की. आपको बता दें कि पहले भी गौरव चोरी के मामले में जेल के चक्कर काट चुका है. एसएचओ (SHO) के अनुसार गौरव ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसके पिता करोड़पति हैं. इतना ही नहीं पैसा कमाने के लिए गौरव (Gaurav) एक फैक्ट्री में पैकिंग का काम करता है.

इसलिए करता था चोरी

नशे की लत (Addiction) को पूरा करने के लिए आरोपी वाहन चुराता था. इस तरह से चोरी कर गौरव अपने शौक को पूरा करता था. दरअसल आरोपी बाइक (Bike) के पहिए खुलवाकर उन्हें बेच देता था. बता दें कि बरामद की गई बाइक सिहानी गेट, कविनगर और मेरठ (Meerut) से चोरी की गई थीं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news