बॉडी बनाने का चढ़ा ऐसा चस्का, बाइसेप में डाला 6 लीटर वैसलीन; डॉक्टर ने कही चौंकाने वाली बात
Advertisement
trendingNow12290938

बॉडी बनाने का चढ़ा ऐसा चस्का, बाइसेप में डाला 6 लीटर वैसलीन; डॉक्टर ने कही चौंकाने वाली बात

Shocking News: रूस के एक शख्स ने अपने मोटे बाइसेप्स दिखाने का आसान रास्ता ढूंढ लिया है, जिसकी वजह से उसे "रूसी पोपई" का नाम दिया गया है. ये वीडियो फिर से इंटरनेट पर चर्चा में आ गया है.

बॉडी बनाने का चढ़ा ऐसा चस्का, बाइसेप में डाला 6 लीटर वैसलीन; डॉक्टर ने कही चौंकाने वाली बात

Body Building Weird Story: आजकल के ज्यादातर युवाओं में जिम जाकर बॉडी बनाने का चस्का चढ़ा हैं. वो हर तरह का प्रोटीन पाउडर पीते हैं और अपनी मांसपेशियों को सुडौल बनाने के लिए मेहनत करते हैं. क्या आपको याद है कार्टून पोपई? वो पालक का डिब्बा खाता था और अचानक उसका शरीर ताकतवर हो जाता था? असल जिंदगी में ऐसा इतनी जल्दी होना मुश्किल है. लेकिन रूस के एक शख्स ने अपने मोटे बाइसेप्स दिखाने का आसान रास्ता ढूंढ लिया, जिसकी वजह से उसे "रूसी पोपई" का नाम दिया गया है. ये वीडियो भले ही पुराना है, पर ये फिर से इंटरनेट पर चर्चा में आ गया है.

लड़के ने बाइसेप्स में इंजेक्ट किया वैसलीन

किरिल टेरेशिन नाम का शख्स रूस से हैं और अपनी शारीरिक बनावट के कारण उसे रशियन पोपेई जैसे नाम मिल रहे हैं. उसे मांसपेशियां बनाने का इतना शौक है कि उसने अपने दोनों हाथों के बाइसेप्स में वैसलीन जेल के कई लीटर इंजेक्शन लगा लिए. रिपोर्ट के अनुसार, टेरेशिन ने TikTok पर अपनी मांसपेशियों को दिखाते हुए एक वीडियो बनाया, जिसने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया. टिकटॉक वीडियो में वह लड़का अपनी बॉडी को दिखा रहा है और दावा कर रहा है कि उसने अपने दोनों हाथों में तीन-तीन लीटर वैसलीन का इंजेक्शन लगाया है, जो कुल मिलाकर छह लीटर होता है.

वायरल पोस्ट पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

इंटरनेट पर लोगों ने जल्द ही उसके बड़े होठों को देखा और चिंता जताई. एक यूजर ने लिखा, "ऐसा लगता है कि तुम चेहरे पर भी खुद ही इंजेक्शन लगा रहे हो." दूसरे ने लिखा, "आप इस तरह से इंजेक्शन लगाने से वाकई मर जाओगे और आप एक अच्छे इंसान लगते हो, इसलिए यह दुर्भाग्यपूर्ण होगा." एक अन्य व्यक्ति ने तुरंत लिखा, "कोई इस आदमी को अस्पताल ले जाओ, उसकी बाहों में इंफेक्शन है, इसलिए वे इतनी सूजी हुई हैं." रिपोर्ट्स के मुताबिक, उसने जो तरीका अपनाया, उससे उसे खून का प्रवाह बंद होना और मांस के खराब होने जैसी गंभीर परेशानी हुई.

 

 

डॉक्टर ने कहा- हाथ कटवाने का खतरा

जेली और खराब हुए मांस को निकालने के लिए उसे कई ऑपरेशन करवाने पड़े. डॉक्टर ने कहा कि उसे अपने हाथों को कटवाने का खतरा भी था.  बाद में उसने माना कि कम उम्र में ही आकर्षक लड़कियों को रिझाने के लिए उसने इतना खतरनाक तरीका अपनाया. इससे पहले उसने अपने शरीर को मजबूत बनाने के लिए वनस्पति तेल का इस्तेमाल किया था, लेकिन उससे ज्यादा फायदा नहीं हुआ. इसलिए उसने वैसलीन वाली जेली का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया.

TAGS

Trending news