Teacher के लिए ऐसी गिफ्ट लेकर पहुंचा 8 साल का स्टूडेंट, मैडम का सिर शर्म से झुक गया!
Advertisement
trendingNow11699369

Teacher के लिए ऐसी गिफ्ट लेकर पहुंचा 8 साल का स्टूडेंट, मैडम का सिर शर्म से झुक गया!

Lady Teacher: टीचर ने देखा कि सामने से आठ साल का एक स्टूडेंट आ रहा है और उसके हाथ में गिफ्ट रैपर है. यह गिफ्ट रैपर दिखने में बहुत छोटा सा था लेकिन जब मैडम ने इसे खोला तो वह चकित रह गईं. वह काफी भावुक हो गईं कि यह बच्चा उन्हें आखिर गिफ्ट क्यों कर रहा है.

Teacher के लिए ऐसी गिफ्ट लेकर पहुंचा 8 साल का स्टूडेंट, मैडम का सिर शर्म से झुक गया!

Classroom Gift: किसी भी छात्र और उसके शिक्षक का संबंध बहुत ही अलग तरीके का होता है. कई बार इन संबंधों के बारे में सकारात्मक खबरें तो कई बार नकारात्मक खबरें भी सामने आती हैं और पूरी दुनिया से ऐसा होता रहता है. इसी कड़ी में हाल ही में एक अमेरिकी स्कूल से बेहद संवेदनशील मामला सामने आया है. जब एक 8 साल का बच्चा अपनी लेडी टीचर के लिए एक गिफ्ट लेकर गया. यह गिफ्ट देखकर टीचर काफी भावुक हो गई.

दरअसल इंटरनेशनल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस महिला टीचर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया स्पेस में इस कहानी के बारे में बताया है. उन्होंने कहा कि मैं इस घटना से काफी प्रभावित हो गई हूं. हुआ यह कि क्लास में एक छोटा सा आठ साल का मासूम बच्चा दाखिल हुआ. उसके हाथ में एक गिफ्ट रैपर था और वह मेरे लिए लेकर आया था. उन्होंने आगे बताया गया जब इस गिफ्ट रैपर को खोल कर देखा गया तो इसमें से डायमंड इयररिंग्स निकल कर आई. इस ईयर रिंग में प्लैटिनम के हीरे जड़े हुए थे और यह काफी महंगा दिखाई पड़ रहा था.

इसके बाद टीचर ने बच्चे से पूछा तो बच्चे ने यह बताया कि यह गिफ्ट उन्हीं के लिए लेकर आया है. वह उन्हें बहुत अच्छी लगती हैं. इसके बाद क्लास से निकलकर टीचर ने बच्चे के माता-पिता को फोन करके वापस स्कूल बुलाया. जब उनके पेरेंट्स स्कूल पहुंचे तो टीचर ने पूरी कहानी बता दी. उस बच्चे की मां ने तुरंत कह दिया कि यह उसकी इयररिंग्स है और घर से चुरा कर ले कर आया है.

बच्चे ने भी हां में हां मिला दिया. हालांकि उस बच्चे को कुछ कहा नहीं गया बाद में समझाया गया लेकिन उसने सिर्फ यही कहा कि उसकी मैडम उसे बहुत अच्छी लगती हैं. इस घटना के बारे में स्थानीय स्तर पर काफी चर्चा की जा रही हैं. लेकिन यह कहानी हाल ही में आई तो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. बच्चे और टीचर दोनों की पहचान को गोपनीय रखी गई है.

Trending news