चलती बाइक पर अचानक खड़ा हो गया..फिर खाया गुटखा, स्टंटबाज को पुलिस ने धर लिया
Advertisement

चलती बाइक पर अचानक खड़ा हो गया..फिर खाया गुटखा, स्टंटबाज को पुलिस ने धर लिया

Bike Stunt: जैसे ही इसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, लोग उस लड़के के ऊपर भड़क गए और कहने लगे कि जान को इस तरह जोखिम में डालना ठीक नहीं है. आखिरकार लड़के को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.

चलती बाइक पर अचानक खड़ा हो गया..फिर खाया गुटखा, स्टंटबाज को पुलिस ने धर लिया

Gutkha Video Man Arrested: लोग बैठकर बाइक पर बैठकर जानलेवा स्टंट करते रहते हैं. कई बार उन्हें चोट भी लग जाती है तो कई बार वह बच निकलते हैं. लेकिन जब उनका वीडियो वायरल होता है तो पुलिस उनके पीछे पड़ जाती है. इसी कड़ी में एक ऐसे लड़के का वीडियो सामने आया है जो बाइक पर बैठकर स्टंट करता नजर आ रहा है. इतना ही नहीं वह बाइक पर खड़े होकर गुटखा खा रहा है.

दरअसल, हाल ही में यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो लखनऊ के गौतम बुद्ध पार्क के आसपास का है. वीडियो को न्यूज एएनआई ने ट्वीट किया है. कैप्शन में लिखा गया है कि उत्तर प्रदेश में लखनऊ के गौतम बुद्ध पार्क में बाइक चलाकर स्टंट करते हुए एक युवक का वीडियो वायरल हुआ है. पुलिस ने स्टंटबाज को अरेस्ट कर लिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह युवक हैंडल छोड़कर बाइक दौड़ा रहा था.  इतना ही नहीं हद तो तब हो गई जब यह युवक कुछ ज्यादा ही स्टाइल मारने लगा और जान की परवाह किए बगैर जेब से गुटखा जैसी चीज निकाली और खाने लगा. इस युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और इसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की तैयारी की जा रही है. 

बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है जब इस तरह की घटनाएं सामने आ रही हैं. देश के कोने-कोने से लोग बाइक पर स्टंट करते नजर आ रहे हैं. कुछ समय पहले लखनऊ से ही एक ऐसा वीडियो सामने आया था जिसमें बाइक पर एक कपल रोमांस करता हुआ नजर आ रहा था. घटना के बाद दोनों को हिरासत में लिया गया था. फिलहाल यह नया वीडियो सामने आया है.

Trending news