शख्स ने गैंडे के साथ किया ऐसा कारनामा, वीडियो देख लोगों का माथा घूम गया
Advertisement
trendingNow12481467

शख्स ने गैंडे के साथ किया ऐसा कारनामा, वीडियो देख लोगों का माथा घूम गया

Rhino Viral Video: एक लड़का बिंदास होकर गैंडे के साथ सड़क पर टहलता हुआ दिखाई दे रहा है. यह वीडियो लोगों को हैरान कर रहा है और इस वीडियो को देखकर हर कोई दंग रह गया है. 

शख्स ने गैंडे के साथ किया ऐसा कारनामा, वीडियो देख लोगों का माथा घूम गया

Rhino Viral Video: अक्सर जंगली जानवर जंगलों से भटक कर रिहायशी इलाकों में आ जाते हैं, जिससे लोगों में दहशत फैल जाती है. लेकिन इस वीडियो ने लोगों का नजरिया बदल दिया है जिसमें एक लड़का बिंदास होकर गैंडे के साथ सड़क पर टहलता हुआ दिखाई दे रहा है. यह वीडियो लोगों को हैरान कर रहा है और इसे देखकर हर कोई दंग रह गया है. आमतौर पर गैंडे जैसे जंगली जानवरों को देखकर लोग डर जाते हैं, लेकिन इस वीडियो में लड़के की हिम्मत और बेफिक्री देखकर लोग उसकी तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: सीट को लेकर फ्लाइट में हुआ विवाद, जमकर चले लात घूसे, देखें वीडियो

बिना किसी डर के टहल रहा है शख्स 

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का गैंडे के साथ बिना किसी डर के टहल रहा है. वह गैंडे के साथ फोटो खिंचवाता है और वीडियो बनवाता है. गैंडा भी लड़के की इस हरकत पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देता और शांति से सड़क पर चलता रहता है. यह दृश्य देखकर लोग अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं.

 

 

यूजर दे रहे हैं प्रतिक्रिया

वीडियो को सोशल मीडिया पर shaileshyadav7649 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 17 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और करीब 2 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है. वीडियो पर हजारों लोगों ने कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने लिखा, “ये जंगली जानवर नहीं, पालतू जानवर लग रहा है.” दूसरे यूजर ने लिखा, “दुबला-पतला लड़का भारी-भरकम गैंडे के साथ कैसे चल रहा है”.

लोगों के मन में कई सवाल 

इस वीडियो को देखकर लोगों के मन में कई सवाल उठ रहे हैं. सबसे बड़ा सवाल यह है कि आखिर इस लड़के को डर कैसे नहीं लग रहा? आमतौर पर गैंडे जैसे जानवरों को देखकर लोग डर जाते हैं और उनसे दूर रहने की कोशिश करते हैं. लेकिन इस लड़के की हिम्मत और बेफिक्री ने सबको हैरान कर दिया है.

ये भी पढ़ें: विशालकाय अजगर से लिपटा दिखा शख्स, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला Video!

 इंसान और जानवरों के बीच का रिश्ता 

गैंडे के साथ इस तरह टहलते हुए लड़के का वीडियो एक बार फिर से यह साबित करता है कि सोशल मीडिया पर कुछ भी वायरल हो सकता है. यह वीडियो न केवल मनोरंजक है बल्कि यह भी दिखाता है कि इंसान और जानवरों के बीच का रिश्ता कितना अनोखा हो सकता है. हालांकि, यह भी ध्यान रखना जरूरी है कि जंगली जानवरों के साथ इस तरह का व्यवहार खतरनाक हो सकता है. 

Trending news