बॉयफ्रेंड ने लीक की गर्लफ्रेंड की Whatsapp Chat, दो तस्वीर भेजकर पूछा ऐसा सवाल; दंग हुए लोग
Advertisement

बॉयफ्रेंड ने लीक की गर्लफ्रेंड की Whatsapp Chat, दो तस्वीर भेजकर पूछा ऐसा सवाल; दंग हुए लोग

Whatsapp Chat Viral: सोशल मीडिया पर गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड के बीच व्हाट्सऐप पर बातचीत का स्क्रीनशॉट वायरल हुआ है. बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड से बातचीत का स्क्रीनशॉट लीक कर दिया है और उसमें गर्लफ्रेंड ने दो तस्वीरें भेजी हैं.

 

बॉयफ्रेंड ने लीक की गर्लफ्रेंड की Whatsapp Chat, दो तस्वीर भेजकर पूछा ऐसा सवाल; दंग हुए लोग

Boyfriend Leaked Girlfriend Whatsapp Chat: गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड आपस में क्या खुसुर-फुसुर करते रहते हैं, कुछ लोगों को यह समझ नहीं आता. हालांकि, कुछ लोग यह कहते हैं कि ज्यादातर बातें बेमतलब की ही होती है. सोशल मीडिया पर गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड के बीच व्हाट्सऐप पर बातचीत का स्क्रीनशॉट वायरल हुआ है. बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड से बातचीत का स्क्रीनशॉट लीक कर दिया है और उसमें गर्लफ्रेंड ने दो तस्वीरें भेजी हैं. इन दो तस्वीरों को देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे कि आखिर लड़कियों को हुआ क्या है. सोशल मीडिया पर इस स्क्रीनशॉट को देखकर लोग हंस-हंसकर लोट-पोट भी हो रहे हैं.

गर्लफ्रेंड का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

हम सभी ने भारतीय मसालों और दालों को समझने के लिए काफी संघर्ष किया है. जहां ज्यादातर लोग जाकर अपनी मां से मदद मांगते हैं, वहीं जीरा और सौंफ के बीच उलझी एक गर्लफ्रेंड ने मदद के लिए अपने बॉयफ्रेंड को मैसेज किया. लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को जीरा और सौंफ दोनों की फोटो भेजी और उससे पूछा, "जीरा कौन सा है?" बॉयफ्रेंड ने उसकी पहचान करने में मदद की कि कौन सा जीरा है. जब गर्लफ्रेंड ने उसे धन्यवाद दिया तो उसने हंसने वाले इमोजी भेजकर उसका मजाक उड़ाया. सुमित नाम के यूजर ने ट्विटर पर व्हाट्सएप बातचीत के स्क्रीनशॉट पोस्ट किए.

 

 

पोस्ट पर नेटिजन्स ने किए ऐसे मजेदार कमेंट्स

ट्वीट पर तीन रोते हुए इमोजी के साथ लिखा, "सॉरी मम्मा, मैं गलत लड़की के साथ फंस गया." कमेंट सेक्शन में सुमित ने आगे कहा, "बिल्कुल यकीन है कि वह मेरे परिवार की सभी उम्मीदों को तोड़ डालेगी." उनके ट्वीट को 74,000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बातचीत पढ़ने के बाद नेटिजन्स ने जमकर रिएक्शन दिए. एक यूजर ने लिखा, "भाई क्यों जले पर जीरा डाल रहे हो." एक अन्य ने लिखा, "ये चैट तो बेहद ही क्यूट है. मेरे वाले ने भी एक बार काढ़े की रेसिपी भेजी थी." तीसरे यूजर ने कहा, "भाई वो तेरा टेस्ट ले रही है. बाद में तेरे को ही करना है ये सब."

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news