Video: पापड़ को लेकर शादी में छिड़ी जंग, दूल्हे के दोस्तों ने फेंकी मेज, चले जूते-चप्पल
Advertisement
trendingNow11329530

Video: पापड़ को लेकर शादी में छिड़ी जंग, दूल्हे के दोस्तों ने फेंकी मेज, चले जूते-चप्पल

Wedding Viral Video: केरल की एक शादी में दूल्हे के परिवार द्वारा पापड़ मांगने के बाद भारी विवाद हो गया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दूल्हा और दुल्हन पक्ष को मारपीट करते देखा जा सकता है.

Video: पापड़ को लेकर शादी में छिड़ी जंग, दूल्हे के दोस्तों ने फेंकी मेज, चले जूते-चप्पल

Wedding Fight Viral Video: शादियों में मारपीट की खबरें तो आपने सुनी होंगी. इनके लड़ाई-झगड़ों के पीछे वजह भी बड़ी ही रही होगी. लेकिन आपने ये कभी नहीं सुना होगा पापड़ को लेकर शादी में जूतम-पैजार हो गया. केरल के अलाप्पुझा में एक ऐसा ही चौंका देने वाला मामला सामने आया है. पापड़ को लेकर शादी में बड़े पैमाने पर विवाद हो गया. लड़का और लड़की पक्ष में जमकर मारपीट हुई. अब इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

पापड़ के लिए भिड़ गए घराती और बाराती

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पापड को लेकर हुई मारपीट में छह लोग घायल भी हुए हैं. लड़ाई तब शुरू हुई जब दूल्हे के परिवार के कुछ सदस्यों ने एक्सट्रा 'पापड़' मांगा, लेकिन उन्हें मना कर दिया गया. जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. वायरल वीडियो में लोग एक-दूसरे को जूते-चप्पल से मारते नजर आ रहे हैं. लोगों ने एक-दूसरे मारने के लिए कुर्सियों और मेजों का भी इस्तेमाल किया.

यहां देखें वायरल वीडियो:

ये चौंका देने वाली घटना अलाप्पुझा के मुट्टम में एक मैरिज हॉल में हुई. अलाप्पुझा पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया है जिनकी पहचान कराई जा रही है. अधिकारी ने बताया कि दूल्हे के कुछ दोस्तों ने और पापड़ मांगे, जिसे कैटरिंग एजेंसी के कर्मचारियों ने परोसने से इनकार कर दिया. बहस के बाद वहां लड़ाई होने लगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news