Wedding: दूल्हे ने मंडप पर ही ऐसा 'अश्लील काम' किया, दुल्हन ने तुरंत कैंसल कर दी शादी
Advertisement

Wedding: दूल्हे ने मंडप पर ही ऐसा 'अश्लील काम' किया, दुल्हन ने तुरंत कैंसल कर दी शादी

Groom and Bride: इसके बाद बवाल इतना बढ़ गया कि पूरा मामला थाने पहुंच गया. आखिर में जब दूल्हे ने एक बात रखी तो दुल्हन के पक्ष के लोग भी हैरान रह गए. लेकिन दुल्हन अपनी बात पर अड़ी रही और उसने विवाह ना ही करने का फैसला लिया.

Wedding: दूल्हे ने मंडप पर ही ऐसा 'अश्लील काम' किया, दुल्हन ने तुरंत कैंसल कर दी शादी

Bride Cancel Wedding: शादियों में दूल्हे-दुल्हन की फनी हरकतों के कई मामले वायरल हो चुके हैं. कई बार दूल्हा तो कई बार दुल्हन इसके चलते सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए. लेकिन इसी कड़ी में हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया जिसके चलते पूरे मंडप में हड़कंप मच गया. यह सब तब हुआ जब दुल्हन ने दूल्हे पर आरोप लगाया कि उसके साथ अश्लीलता की गई.

दरअसल, यह पूरा मामला संभल के एक मैरिज हाल का है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना हाल ही में हुई जब सामूहिक विवाह कार्यक्रम के तहत संभल के पवास गांव में यह शादी हुई थी. इस दौरान सिर्फ एक जोड़े की ही नहीं बल्कि इस दौरान कई जोड़ों की शादी आयोजित की गई थी. लेकिन इन सबके बीच इस दूल्हे पर ऐसे आरोप लगे कि हड़कंप मच गया. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह सब तब हुआ जब दुल्हन ने अचानक शादी करने से मना कर दिया. दूल्हा और दुल्हन दोनों बदायूं जिले के रहने वाले थे. बताया गया कि सामूहिक कार्यक्रम के बाद स्थानीय रीति-रिवाज से एक और कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इसमें जयमाला का भी प्रोग्राम था. इसी दौरान यह पूरी घटना हुई है. जयमाला के दौरान ही दूल्हे पर दुल्हन के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप लगा जिसके बाद दुल्हन गुस्सा गई. 

दुल्हन ने कहा कि पहले तो दूल्हे ने किस किया इसके बाद अश्लील हरकत की. दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया. शादी से इनकार करने पर बाराती और घराती पक्ष में मारपीट भी हुई. इसके बाअद मामला थाने पहुंचा और दूल्हे ने वहां बताया कि खुद दुल्हन ने ही किस करने की शर्त लगा दी थी. आखिर में बारात को बिना दुल्हन के वापस लौटना पड़ा.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news