Funny Video: दुल्हन ने शादी में एक्स बॉयफ्रेंड के लिए गाया ऐसा गाना, दूल्हा तक पीटने लगा सिर!
Advertisement
trendingNow11444424

Funny Video: दुल्हन ने शादी में एक्स बॉयफ्रेंड के लिए गाया ऐसा गाना, दूल्हा तक पीटने लगा सिर!

Bride Groom Video: शादी से जुड़े कई वीडियोज आपको पसंद आए होंगे. लेकिन इस वीडियो में तो दुल्हन दूल्हे के सामने ही अपने एक्स बॉयफ्रेंड (Ex Boyfriend) के लिए गाना गाने लगती है. 

Funny Video: दुल्हन ने शादी में एक्स बॉयफ्रेंड के लिए गाया ऐसा गाना, दूल्हा तक पीटने लगा सिर!

Social Media Viral Video: शादी का दिन दूल्हा और दुल्हन के लिए कितना अहम होता है, इस बात का अंदाजा तो आप सभी लगा सकते हैं. लेकिन अगर दुल्हन (Bride) शादी के दिन अपने एक्स बॉयफ्रेंड को याद करने लगे तो दूल्हे की क्या हालत होगी. इस वीडियो (Trending) को देखकर आप भी अपना सिर पकड़ लेंगे. 

अजब-गजब वीडियो

शादी में अक्सर आपने दूल्हा (Groom) या दुल्हन को डांस करते या फिर गाना गाते हुए देखा होगा. लेकिन इस वीडियो में तो दुल्हन अपने पति के लिए नहीं बल्कि अपने एक्स बॉयफ्रेंड (Ex Boyfriend) के लिए गाना गाती दिखाई दे रही है. दुल्हन अपने लवर को याद करके रो भी रही है. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन

दुल्हन के जोड़े में लड़की ने अजय देवगन (Ajay Devgn) का गाना गाया. दूल्हे के सामने ही दुल्हन अपने एक्स बॉयफ्रेंड के लिए 'जीती थी जिसके लिए' गाना गाने लगी. लड़की से जब उसके लवर (Lover) का नाम पूछा जाता है तो दुल्हन कहती है कि अगर वो अपने एक्स का नाम बताएगी तो वो बदनाम हो जाएगा. दुल्हन की इस हरकत पर दूल्हा भी चौंक (Shocked) जाता है और बस देखता रह जाता है. 

वीडियो ने किया एंटरटेन

ये वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को खूब एंटरटेन (Entertain) कर रहा है. इस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है. कमेंट सेक्शन में कई लोग (Social Media Users) अलग-अलग और मजेदार प्रतिक्रियाएं देते दिखाई दिए. कुछ लोगों को दुल्हे पर तरस आया तो वहीं कुछ लोगों ने दूल्हे की परिस्थिति का मजाक (Fun) भी बनाया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news