जयमाला में दुल्हन ने नहीं खाया रसगुल्ला तो दूल्हे ने गुस्से में मारा थप्पड़! स्टेज पर हुई मारपीट
Advertisement

जयमाला में दुल्हन ने नहीं खाया रसगुल्ला तो दूल्हे ने गुस्से में मारा थप्पड़! स्टेज पर हुई मारपीट

Bride Groom Video: दुल्हन के घरवालों ने दूल्हे को मिठाई खिलाने और तिलक लगाने के लिए कहा. दुल्हन ने बिना मन के इस रस्म को पूरा किया और जब दूल्हे ने हाथ में रसगुल्ला लेकर खिलाया तो उसने मना कर दिया.

 

जयमाला में दुल्हन ने नहीं खाया रसगुल्ला तो दूल्हे ने गुस्से में मारा थप्पड़! स्टेज पर हुई मारपीट

Bride Groom Fight Video: शादी के सीजन में रोजाना कोई न कोई वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं. ज्यादातर शादियों में मस्ती-मजाक और बारातियों द्वारा धूम-धड़ाका देखा जाता है, हालांकि कुछ शादियों में बवाल हो जाता है. नाते-रिश्तेदारों के बीच बहस होना आम बात हो गई है, लेकिन ऐसा कम ही होता है जब दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर ही सबके सामने भिड़ गए. एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हे ने गुस्से में दुल्हन को थप्पड़ मार दिया क्योंकि उसने मिठाई खाने से इनकार कर दिया.

स्टेज पर ही दूल्हे ने दुल्हन को मारे कई थप्पड़

यूट्यूब पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन मौजूद होते हैं. दूल्हे के सामने न सिर्फ दुल्हन खड़ी हुई होती है बल्कि उसके नाते-रिश्तेदार भी जयमाला का रस्म के दौरान मौजूद होते हैं. दुल्हन के घरवालों ने दूल्हे को मिठाई खिलाने और तिलक लगाने के लिए कहा. दुल्हन ने बिना मन के इस रस्म को पूरा किया और जब दूल्हे ने हाथ में रसगुल्ला लेकर खिलाया तो उसने मना कर दिया. इस बात पर गुस्सा होकर दूल्हे ने स्टेज पर ही दुल्हन को थप्पड़ जड़ दिया.

देखें वीडियो-

 

10 लाख से ज्यादा बार देखा गया यह वीडियो

दूल्हे ने एक नहीं बल्कि कई थप्पड़ मारे. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को यूट्यूब पर युवा कॉमेडी वर्ल्ड (Yuva comedy world) ने अपने चैनल पर शेयर किया है, जिसके 1.12 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं. हालांकि, वीडियो को देखकर आपको समझ आ जाएगा कि दूल्हे और दुल्हन के बीच झड़प का वीडियो असल में नहीं है, बल्कि नाटकीय है और इसे इंटरटेनमेंट के लिए क्रिएट किया गया है. एक महीने पहले अपलोड किए गए वीडियो को 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

यह भी पढ़ें: संभल कर जाए, पेड़ के पीछे छिपा है एक खतरनाक जानवर! क्या आपको दिखा?

यह भी पढ़ें: छोटी सी बात पर बहन को Whatsapp पर किया ब्लॉक, फिर भाई के लिए लिख डाला इतना लंबा लेटर!

यह भी पढ़ें: पैसे लेकर रेस्टोरेंस्ट में खाना खाने घुसे गरीब बच्चे, वेटर ने दिखाया बाहर का रास्ता; ट्विटर पर मचा बवाल

Trending news