दुल्हन की ननद ने 'मैं आई हूं यूपी-बिहार लूटने' पर किया ऐसा धमाकेदार डांस, देखकर मेहमान रह गए दंग
Advertisement
trendingNow11482286

दुल्हन की ननद ने 'मैं आई हूं यूपी-बिहार लूटने' पर किया ऐसा धमाकेदार डांस, देखकर मेहमान रह गए दंग

Groom Sister Dance: शादी के मौके पर खुद को इंट्रोड्यूस करने के लिए ये अपने डांस परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीतने में बिल्कुल भी वक्त नहीं लेती. सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हे की बहन ने एक ऐसे गाने पर डांस किया कि लोग देखते ही रह गए.

 

दुल्हन की ननद ने 'मैं आई हूं यूपी-बिहार लूटने' पर किया ऐसा धमाकेदार डांस, देखकर मेहमान रह गए दंग

Wedding Video: शादी के मौके पर दूल्हा-दुल्हन के परिवार वाले अपने डांस और गाने से लोगों को एंटरटेन करने की पूरी कोशिश करते हैं. शादी के मौके पर दूल्हा या दुल्हन से जुड़े कई गानों पर नाच-गाना करना पसंद करते हैं. किसी भी वेडिंग में जहां दुल्हन की बहन यानी दूल्हे की साली लाइमलाइट में तो रहती है, लेकिन दूल्हे की बहन यानी दुल्हन की ननद की भी काफी चर्चा होती है. शादी के मौके पर खुद को इंट्रोड्यूस करने के लिए ये अपने डांस परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीतने में बिल्कुल भी वक्त नहीं लेती. सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हे की बहन ने एक ऐसे गाने पर डांस किया कि लोग देखते ही रह गए.

दूल्हे की बहन ने डांस से मेहमानों का दिल जीता

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हे की बहन ने बॉलीवुड का पॉपुलर सॉन्ग 'मैं आई हूं यूपी बिहार लूटने' पर डांस किया. उसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला गुलाबी रंग का लहंगा पहने इस गाने पर डांस कर रही है. शादी में आए बहुत से मेहमानों की निगाहें दुल्हन की ननद द्वारा स्टेज पर होने वाले डांस पर टिकी हुई थी. जब वह डांस परफॉर्मेंस दे रही थी तो वे लोग उसकी सराहना कर रहे थे और खूब तालियां बजा रहे थे. इस वीडियो को अभी कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर @parnika013 नाम के अकाउंट ने शेयर किया था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Parnika Sharma (@parnika013)

 

वीडियो पर लोगों ने कुछ ऐसे दिए रिएक्शन

वीडियो को अपलोड किए जाने के बाद इसे 44 हजार लोगों ने लाइक किया, जबकि कई लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी. कई लोगों ने उनके डांस को पसंद किया. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, 'उसके पिता ने उसकी परफॉर्मेंस रिकॉर्ड की, वह दिल को छू लेने वाला है.' एक दूसरे व्यक्ति ने कहा, 'मैंने इस वीडियो को कई बार देखा, वाह.' वीडियो को एक तीसरे यूजर ने देखने के बाद लिखा, 'मुझे यह वीडियो बेहद ही पसंद आया.' कई अन्य लोगों ने दिल वाले इमोजी का इस्तेमाल करते हुए प्रतिक्रिया दी. कई लोग इस वीडियो को देखने के बाद ऐसे ही डांस करने का वादा किया.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news