Bride Video: बाइक पर दूल्हे को लेने पहुंची दुल्हन, देखिए रॉकस्टार जैसा अंदाज
Advertisement
trendingNow1959452

Bride Video: बाइक पर दूल्हे को लेने पहुंची दुल्हन, देखिए रॉकस्टार जैसा अंदाज

Bride Video: इंस्टाग्राम (Instagram) पर वेडिंग वीडियो (Wedding Video) खूब पसंद किए जाते हैं. इस वायरल वीडियो (Viral Video) में एक दुल्हन बाइक (Bride Riding Bike) चलाते हुए अपने दूल्हे को पिक करने जा रही है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: Bride Video: आज-कल की लड़कियां किसी भी मामले में लड़कों से कम नहीं हैं. वे हर क्षेत्र में कंधा से कंधा मिलाने के साथ ही बाइकिंग (Biking) और वेटलिफ्टिंग (Weightlifting) तक में बराबरी करते हुए नजर आ जाती हैं. सिर्फ यही नहीं, लड़कियां अब शादी (Wedding Video) में अपनी ब्राइडल एंट्री (Bridal Entry) को लेकर भी काफी एक्सपेरिमेंट (Experiment) करती रहती हैं. ऐसी ही एक दुल्हन की ब्राइडल एंट्री का वीडियो (Bride Entry Video) गजब वायरल (Viral Video) हो रहा है.

  1. बाइक पर हुई दुल्हन की एंट्री
  2. काला चश्मा पहनकर दिखाया स्वैग
  3. 8 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

दुल्हन ने दौड़ाई बाइक

सोशल मीडिया (Social Media) पर दूल्हा-दुल्हन के वीडियो (Bride Groom Video) बहुत वायरल (Viral Video) होते हैं. कुछ समय पहले वायरल हुए एक वीडियो (Viral Video) में दुल्हन बाइक (Bride Riding Bike) चलाते हुए नजर आ रही है. शादी के लाल जोड़े (Bridal Lehenga), वेडिंग जूलरी (Wedding Jewellery) और काले चश्मे में दुल्हन का रंग-रूप देखने लायक है. स्वैगर दुल्हन का यह खास अंदाज बहुत गजब का लग रहा है.

मंडप तक चलाई मोटरसाइकिल

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम पर रील्स के तौर पर शेयर किए गए इस वीडियो (Instagram Reels Video) में दुल्हन ने किसी रॉकस्टार (Rockstar) की तरह बाइक राइड (Bride Riding Bike) की थी. सबसे खास बात है कि उसे लहंगे में बाइक चलाने में जरा भी दिक्कत भी नहीं हुई. वह इस बाइक राइड को एंजॉय करती हुई शादी के मंडप तक पहुंची थी. वेडिंग वीडियो (Wedding Video) में नजर आ रही दुल्हन का नाम दृष्टि सैनी है और कैप्शन (Video Caption) के मुताबिक, वह अपने दूल्हे को बाइक से पिक करने जा रही है.

यह भी पढ़ें- शादी की फोटो खींचते हुए बिलखने लगा फोटोग्राफर, हर क्लिक पर पोछे आंसू

दुल्हन के इस स्वैगर अंदाज वाले वीडियो (Bride Video) को अब तक 8 लाख 44 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. सोशल मीडिया यूजर्स दुल्हन के इस अंदाज की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news