आपके भी गली-मोहल्ले घूमता रहता है सांड? संभल जाए वरना हो सकती है ऐसी हालत; CCTV वायरल
Advertisement
trendingNow11645860

आपके भी गली-मोहल्ले घूमता रहता है सांड? संभल जाए वरना हो सकती है ऐसी हालत; CCTV वायरल

Bull CCTV Video: हम एक वीडियो लेकर आएं हैं जो दिखाता है कि एक बहादुर लड़का अपनी जान को खतरे में डालते हुए एक गुस्सैल बैल से एक महिला को बचाता है. जैसा कि वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला गली से गुजर रही होती है जबकि एक बैल रास्ते में खड़ा है. 

 

आपके भी गली-मोहल्ले घूमता रहता है सांड? संभल जाए वरना हो सकती है ऐसी हालत; CCTV वायरल

Bull Attack On Woman: जानवर को समझ पाना हर किसी की बस की बात नहीं, क्योंकि वह कभी भी-कुछ भी कर सकते हैं और आपको पता भी होता. कभी-कभी वे बहुत अजीब तरीके से व्यवहार करते हैं और कभी-कभी हिंसक भी हो जाते हैं. कई रिपोर्ट में देखा गया है कि वाहन चालकों पर सड़क पर मौजूद जानवरों द्वारा हमला किया जाता है. कई बार पीड़ित मामूली चोटों से बच जाता है, जबकि कई बार ऐसा भी होता है जब जानवरों के हमले से पीड़ित को अस्पताल में भर्ती होना पड़ता है. हालांकि, हम एक ऐसा वीडियो लेकर आए हैं, जिसमें एक बहादुर लड़के को अपनी जान जोखिम में डालकर एक सांड से एक महिला को बचाते हुए दिखाया गया है.

सांड ने अचानक कर दिया महिला पर हमला

यहां हम एक वीडियो लेकर आएं हैं जो दिखाता है कि एक बहादुर लड़का अपनी जान को खतरे में डालते हुए एक गुस्सैल बैल से एक महिला को बचाता है. जैसा कि वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला गली से गुजर रही होती है जबकि एक बैल रास्ते में खड़ा है. जैसे ही महिला बैल के करीब पहुंचती है, आवारा जानवर उस पर हमला कर देता है. हैरानी की बात यह है कि जानवर बिना उकसावे के उस पर हमला कर देता है. बैल ने महिला पर जोर से वार कर महिला को जमीन पर पटक दिया. घटना और भी भयावह लग रही है, क्योंकि महिला एक गेट के सामने बेसुध होकर गिर गई.

 

 

बचाने के लिए युवा लड़के ने किया ऐसा काम

महिला जमीन पर पड़ी रहती है, बैल उसके करीब खड़ा होता है. अचानक एक युवक सांड की ओर दौड़ता है. लड़के के महिला के पास जाने से पहले ही सांड ने उस पर हमला कर दिया. लड़का दीवार पर टक्कर खाकर गिरता है लेकिन वह फिर उठता और महिला को बचाने के लिए आगे बढ़ता है. वह महिला उठाकर दूसरी तरफ जाने लगता है. तभी सांड एक बार फिर हमला कर देता है और उन्हें जमीन पर पटक देता है. तब तक आसपास के लोगों को घटना की जानकारी हो चुकी थी और वे लड़के और महिला को बचाने के लिए दौड़ पड़ते हैं. एक आदमी ने बैल को डंडे से मारा. कई अन्य लोग भी दोनों को बचाने के लिए आगे आते हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news