Bull Stunt: खतरनाक आवारा सांड को बना ली सवारी, घुड़सवार की तरह सड़क पर दौड़ाया..लोग बोले-असंभव!
Advertisement
trendingNow11683461

Bull Stunt: खतरनाक आवारा सांड को बना ली सवारी, घुड़सवार की तरह सड़क पर दौड़ाया..लोग बोले-असंभव!

Video Viral: इसका बेहद जबरदस्त वीडियो सामने आया है. एक लड़का सांड पर बैठकर सड़क पर निकलता है और वह कैलाशपति नाथ की जय बोलते हुए सांड को इस तरह दौड़ाता है जैसे कोई घुड़सवार जा रहा है. यह सब देखकर राह चलते लोग डर गए.

Bull Stunt: खतरनाक आवारा सांड को बना ली सवारी, घुड़सवार की तरह सड़क पर दौड़ाया..लोग बोले-असंभव!

Dangerous Bull Ride: घुड़सवारी के कई वीडियो आपने देखे होंगे लेकिन हाल ही में जो वीडियो सामने आया है उसमें घोड़ा तो नहीं है लेकिन घुड़सवार जरूर है. इस वीडियो को देखकर आप कहेंगे कि यह तो घुड़सवारी के टक्कर का वीडियो है. इस वीडियो में जो हुआ है वह किसी भी खतरनाक स्टंट से कम नहीं है. इसमें एक लड़का एक सांड पर सवार होकर इतनी तेजी से सड़क पर निकल रहा है कि उसे देखकर लोग डर गए.

दरअसल, इस वीडियो को कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि अचानक एक शख्स सड़क पर निकलता है और वह खतरनाक सांड पर सवार है. वह सांड को ऐसे हांक रहा है जैसे किसी घोड़े पर चाबुक चला रहा है. वह सांड भी इतने खतरनाक तरीके से आगे बढ़ रहा है. जैसे लग रहा है वह सांड किसी को मारने जा रहा है. इतना ही नहीं शख्स उसके ऊपर बैठकर नारा भी लगा रहा है.

सांड के ऊपर बैठा शख्स बोल रहा है- कैलाशपति नाथ की जय. जैसे ही वह उसके ऊपर बैठकर सड़क पर निकला, आसपास से निकल रहे लोग हटने लगे और डर के मारे इधर-उधर भागने लगे. ऐसा लग रहा था कि वह शख्स अचानक से सांड के ऊपर बैठ गया और सांड इधर-उधर भागने लगा. वह ऐसी स्थिति में पहुंच गया कि ना तो वह उस शख्स को मार सकता था और ना ही सपकपाने की वजह से गिरा सकता था.

आगे चलकर वह वीडियो खत्म जरूर हो गया लेकिन ऐसा जरूर लग रहा है कि सांड आखिरकार कहीं या तो रुका होगा या फिर वह शख्स अपना पीछा छुड़ाने के लिए सांड के ऊपर से कूद पड़ा. इस वीडियो को देखने के बाद लोग भड़के हुए हैं और उस शख्स को कह रहे हैं कि इस तरह से अपनी जान जोखिम में नहीं डालनी  चाहिए. जबकि कुछ कह रहे हैं कि यह भारत है यहां कुछ भी हो सकता है. 

Trending news