डेटिंग ऐप पर मैच होने पर बोली लड़की- 'मेरे शरीर में हो रहा दर्द'; लड़के ने भेज दिया प्रिस्किप्शन
Advertisement
trendingNow12184279

डेटिंग ऐप पर मैच होने पर बोली लड़की- 'मेरे शरीर में हो रहा दर्द'; लड़के ने भेज दिया प्रिस्किप्शन

Dating App: प्यार ढूंढना आजकल के डिजिटल ज़माने में आसान नहीं है. डेटिंग ऐप्स की वजह से हमें ज्यादा लोगों से मिलने का मौका मिलता है, लेकिन इतने सारे विकल्पों के बीच सच्चा प्यार मिलना मुश्किल लगता है. लेकिन हार नहीं माननी चाहिए.

 

डेटिंग ऐप पर मैच होने पर बोली लड़की- 'मेरे शरीर में हो रहा दर्द'; लड़के ने भेज दिया प्रिस्किप्शन

Bumble App: प्यार ढूंढना आजकल के डिजिटल ज़माने में आसान नहीं है. डेटिंग ऐप्स की वजह से हमें ज्यादा लोगों से मिलने का मौका मिलता है, लेकिन इतने सारे विकल्पों के बीच सच्चा प्यार मिलना मुश्किल लगता है. लेकिन हार नहीं माननी चाहिए. हाल ही में एक महिला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर डेटिंग ऐप बंबल पर अपने अच्छे अनुभव के बारे में एक प्यारी सी कहानी शेयर की. ये सब एक ऑर्थोपैडिक स्पेशलिस्ट से मुलाकात के साथ शुरू हुआ. जब महिला ने उन्हें अपने कंधे और गर्दन के दर्द के बारे में बताया, तो डॉक्टर ने दवा लिखकर दे दिया. डॉक्टर ने महिला को आगे दर्द से बचने के लिए कई अच्छे सुझाव भी दिए.

यह भी पढ़ें: पेड़ पर कुल्हाड़ी मारते ही तेज धार में निकलने लगा पानी, Video ने सोचने पर किया मजबूर

डेटिंग ऐप पर मिले तो लड़के ने दे दिया प्रिस्क्रिप्शन

जब लड़की ने अपनी शरीर होने वाले दर्द के बारे में बताया तो उन्होंने दवा लिखी. उसने मैसेज में लिखा, "मोबिज़ॉक्स टेबलेट 1-0-0 x 7 दिन (खाने के बाद). पैन-40 मिलीग्राम टेबलेट 1-0-0 x 7 दिन (खाने से पहले)."  इसके अलावा उन्होंने "फ्लेक्साबेंज ऑइंटमेंट" लगाने की सलाह दी और कहा कि इसे रगड़ने की बजाय सिर्फ एक पतली परत लगाएं. उन्होंने महिला को दर्द से बचने के लिए कई अच्छे सुझाव भी दिए, जैसे कि "हीटिंग पैड का इस्तेमाल करें" और "कमर सीधी रखने का ध्यान रखें."

 

 

यह भी पढ़ें: अजब-गजब पौधा: किसान ने एक ही पेड़ पर उगाई 5 तरह की सब्जियां, ट्रेनिंग लेकर कमाई कर ली कई गुना

पोस्ट सोशल मीडिया पर हुई वायरल

संजना धवन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर बंबल पर एक ऑर्थो डॉक्टर के साथ अपनी चैट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, "बंबल पर एक ऑर्थो डॉक्टर से मैच हुआ और मैंने उन्हें यूं ही बता दिया कि मुझे गर्दन और कंधे में दर्द हो रहा है. उन्होंने मुझसे इस बारे में कुछ सवाल पूछे और फिर से दवा लिख दी, ये बहुत अच्छा लगा!" ये पोस्ट बहुत तेजी से फैल गई और सोशल मीडिया पर इसे 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया. एक यूजर ने मज़ाकिया अंदाज में लिखा, "पहली डेट: फिजियोथेरेपी. गिफ्ट: रेजिस्टेंस बैंड, फोम रोलर, गर्म और ठंडा पैक. वाह! ये तो कमाल का कॉम्बिनेशन है."  

TAGS

Trending news