Shocking: महिला का ड्राइवर अचानक गाड़ी से उतरा, कपड़े निकालकर अजीब हरकत कर दी और फिर...
Advertisement
trendingNow11524347

Shocking: महिला का ड्राइवर अचानक गाड़ी से उतरा, कपड़े निकालकर अजीब हरकत कर दी और फिर...

Cab Driver: महिला को कुछ समझ में नहीं आया कि वह क्या करने जा रहा है. उसने देखा कि उसके हाथ में एक बास्केटबॉल भी है और वह अपने कपड़े नीचे उतार रहा है. महिला तुरंत समझ गई कि कुछ गड़बड़ है. इसके बाद उसने इतनी गंदी हरकत करती कि महिला तुरंत गाड़ी से उतर कर भाग गई.

Shocking: महिला का ड्राइवर अचानक गाड़ी से उतरा, कपड़े निकालकर अजीब हरकत कर दी और फिर...

Dropped Down Clothes: कई बार ऐसा होता है कि जब कैब से चलने वाले लोग अजीबोगरीब स्थिति का सामना करते हैं. हाल ही में एक महिला के साथ कुछ ऐसा ही हुआ जब उसके ड्राइवर ने बहुत ही गंदी हरकत उसके सामने कर दी. यह सब तब हुआ जब महिला बिल्कुल अपने घर के पास पहुंचने वाली थी. महिला इस हरकत के बाद जोर जोर से चिल्लाने लगी.

उसमें अचानक कैब रोक दी और..
डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना अमेरिका के ह्यूस्टन शहर की है. यहां पर एक महिला कुछ काम के लिए बाहर गई हुई थी और वहां से लौट रही थी तो उसने कैब कर लिया. कैब ड्राइवर महिला के घर के पास पहुंचने ही वाला था उसमें अचानक कैब रोक दी और कैब से उतरने लगा. हैरानी की बात यह है कि उसने कैब में बास्केटबॉल भी रखा हुआ था.

उसने अपने कपड़े उतार दिए
वह बास्केटबॉल लेकर नीचे उतरा और रोड की दूसरी साइड जाकर उसने अपने कपड़े उतार दिए, वह पूरी तरह नग्न हो गया और वहीं पर यूरिन करने लगा. महिला चौंक गई कि अचानक इसको क्या हो गया. इसके बाद जैसे ही वह ड्राइवर दूसरी तरफ महिला की ओर मुड़ा, वह वहां से उतरी और पैदल अपने घर की तरफ भागने लगी. उसने अपने पति को चिल्लाकर बुलाया. 

ड्राइवर को निकाल दिया गया
थोड़ी ही देर में कैब ड्राइवर भी वहां से चला गया लेकिन महिला ने इसकी शिकायत कर दी. हैरानी की बात यह है कि इसका एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि वह कैसे कैब से उतरता है और यह अजीबोगरीब हरकत कर बैठता है. बताया गया कि जिस कैब से महिला गई थी उसका बयान सामने आया है और उस ड्राइवर को निकाल दिया गया है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news