Cat- Cobra Fight Video: घर में घुसने की कोशिश कर रहा था 'कोबरा', तभी पड़ गई पालतू बिल्ली की नजर; उसके बाद कर डाला सांप का ये हाल
Advertisement
trendingNow11745187

Cat- Cobra Fight Video: घर में घुसने की कोशिश कर रहा था 'कोबरा', तभी पड़ गई पालतू बिल्ली की नजर; उसके बाद कर डाला सांप का ये हाल

Cat Snake Trending Video: घर में घुसने की कोशिश कर रहे खतरनाक कोबरा सांप को ऐसा करना भारी पड़ गया. घर की पालतू बिल्ली ने उसे ऐसा करते देख लिया. उसके बाद दोनों में जो जबरदस्त फाइट हुई, उसे देखकर घरवाले भी हैरान रह गए. 

Cat- Cobra Fight Video: घर में घुसने की कोशिश कर रहा था 'कोबरा', तभी पड़ गई पालतू बिल्ली की नजर; उसके बाद कर डाला सांप का ये हाल

Cat Cobra Fight Viral Video: आपने सांप और नेवले की लड़ाई के किस्से तो खूब सुने होंगे. सांप खासतौर पर कोबरा को दुनिया का सबसे जहरीला जीव माना जाता है, जिसके एक बार डंसने से किसी भी प्राणी की जान जा सकती है. लेकिन छोटे से आकार वाला नेवला अपनी फुर्ती की वजह से लंबे-चौड़े कोबरा पर भारी पड़ जाता है और उसे मार डालता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सांप और बिल्ली भी एक-दूसरे के जानी-दुश्मन होते हैं. अगर बिल्ली को एक बार कोई सांप दिख जाए तो वह बिना डरे उससे भिड़ जाती है. सोशल मीडिया पर दोनों की फाइट का ऐसा ही एक दिल थाम देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. 

घर में घुसने की कोशिश करता है कोबरा

वीडियो में दिख रहा है कि एक खतरनाक कोबरा सांप (Cat- Cobra Fight Video) घर में घुसने की कोशिश कर रहा है. मकान मालिक की पालतू बिल्ली उसे ऐसा करते हुए देख लेती है. वह उसके पास जाकर उसे घर में घुसने से रोकने की कोशिश करती है. वह उसकी पूंछ को छेड़ती है. उसे ऐसा करते देख सांप अचानक पलटकर उसे डंसने की कोशिश करता है लेकिन बेहद चौकनी बिल्ली तुरंत पीछे हट जाती है. इसके बाद जब सांप अंदर घुसने की कोशिश करता है तो बिल्ली फिर से वही हरकत दोहराती है.

पालतू बिल्ली उस पर बोल देती है हमला

अब की बार सांप के वार करने पर बिल्ली (Cat- Cobra Fight Video) पलटवार कर देती है. वह अपने पंजे से सांप के मुंह पर जोरदार थप्पड़ रसीद कर देती है. बिल्ली के इस प्रहार से सांप सकपका जाता है. वह घर के मेन गेट पर लगे पत्थरों में छुपने की कोशिश करता है लेकि चौकस बिल्ली उसकी पूंछ पकड़कर उसे खींच लेती है. बिल्ली के साहस के आगे पस्त हो चुका सांप अपनी पूंछ हिला कर सरेंडर का संकेत देता है और जाने की गुहार लगाता है. वह बीच-बीच में डंसने की कोशिश कर बिल्ली को डराने की कोशिश करता है.

देखें वीडियो:

आखिर में निकलता है ये हैरतअंगेज नतीजा

कोबरा सांप की इन हरकतों का बिल्ली (Cat- Cobra Fight Video) पर कोई असर नहीं पड़ता. वह अपने नुकीले पंजे मार-माकर पहले सांप को घायल करती है. इसके बाद मौका मिलते ही उसका फन अपने मुंह में दबोचकर बाहर की ओर निकल जाती है. परिवार के लोग अपनी पालतू बिल्ली की इस बहादुरी को देख खुश होते हैं. यूट्यूब पर इस वीडियो को @simsim100 ने शेयर किया है. इस वीडियो अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, अब तक हम सोचते थे कि सांप से टक्कर लेने की हिम्मत केवल नेवले में होती है लेकिन अब पता चला कि बिल्ली तो नेवले की भी नानी है. 

Trending news