CCTV: शिव मंदिर में घुसे चोर, चुराए सोना-चांदी के बर्तन; दानपेटी को जैसे लगाया हाथ और फिर...
Advertisement

CCTV: शिव मंदिर में घुसे चोर, चुराए सोना-चांदी के बर्तन; दानपेटी को जैसे लगाया हाथ और फिर...

Shiv Temple Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रतलाम (Ratlam) में एक शिव मंदिर (Shiv Temple) से दो चोरों ने भगवान शिव के नाग और जलधारी को चुराते हुए दिखाया है.

 

CCTV: शिव मंदिर में घुसे चोर, चुराए सोना-चांदी के बर्तन; दानपेटी को जैसे लगाया हाथ और फिर...

Shiv Temple CCTV Footage: सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रतलाम (Ratlam) में एक शिव मंदिर (Shiv Temple) से दो चोरों ने भगवान शिव के नाग और जलधारी को चुराते हुए दिखाया है. पिछले हफ्ते हुई घटना मनुनिया गांव के मनुनिया महादेव मंदिर के सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में रिकॉर्ड हो गई. वीडियो में सिर ढके और दस्ताने पहने दो आदमी भगवान शिव के नाग और जलधारी को छड़ी से तोड़कर ले जाते हैं. वे शिवलिंग की सजावट में इस्तेमाल होने वाले चांदी और सोने को भी ले गए. साथ ही उनकी नजर दान पेटी पर भी थी, लेकिन फिर वह इसमें सफल नहीं हो पाए.

सोशल मीडिया पर मंदिर से चोरी का वीडियो वायरल

@KashifKakvi नाम से एक ट्विटर यूजर ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया और लिखा, 'शिव भगवान का नाग और जलाधारी उड़ा ले गए चोर. CCTV मध्यप्रदेश के रतलाम के शिव मंदिर का.' हालांकि, चोरों की नजर मंदिर के दानपेटी पर था, लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो सके क्योंकि दोनों ही चोर दानपेटी का ताला नहीं तोड़ पाए.

 

 

सीसीटीवी फुटेज से चोरों को पकड़ने की कोशिश

घटना से नाराज स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया और ताल नगर में हड़ताल का आह्वान किया. स्थानीय मीडिया के मुताबिक शहर के पाटीदार समाज ने एसडीएम मनीषा वास्के को ज्ञापन देकर चोरों की गिरफ्तारी की मांग की है. हालांकि अभी तक चोरों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है. प्रशासन अब सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोरों को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news