CEO Crying Selfie: कर्मचारियों को नौकरी से निकालने के बाद खूब रोया ये CEO, पोस्ट पढ़कर आप भी हो जाएंगे भावुक
Advertisement

CEO Crying Selfie: कर्मचारियों को नौकरी से निकालने के बाद खूब रोया ये CEO, पोस्ट पढ़कर आप भी हो जाएंगे भावुक

Viral Post: CEO ने यह समझाने की कोशिश की कि उन्हें अपने कुछ कर्मचारियों को क्यों निकालना पड़ा. 14 घंटे से कम समय में उनके पोस्ट को 13 हजार से ज्यादा लाइक्स और 2 हजार से कमेंट्स मिल चुके हैं.

CEO Crying Selfie: कर्मचारियों को नौकरी से निकालने के बाद खूब रोया ये CEO, पोस्ट पढ़कर आप भी हो जाएंगे भावुक

Viral Post of CEO: एक कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) ने जिस तरह से लिंक्डइन पर अपने कर्मचारियों की बर्खास्तगी की घोषणा की, उसके बाद इंटरनेट पर एक बहस छिड़ गई. हाइपरसोशल के सीईओ ब्रैडेन वालेक ने रोते हुए खुद की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें यह समझाने की कोशिश की गई कि उन्हें अपने कुछ कर्मचारियों को क्यों निकालना पड़ा. 14 घंटे से कम समय में उनके पोस्ट को 13 हजार से ज्यादा लाइक्स और 2 हजार से कमेंट्स मिल चुके हैं. कुछ यूजर्स ने वालेक की तारीफ की तो कुछ ने उनके फैसले पर नाखुशी जताई. 

सीईओ ने पोस्ट में क्या लिखा

वालेक ने यह कहते हुए पोस्ट की शुरुआत की कि यह सबसे कमजोर चीज है जिसे वह कभी भी साझा नहीं करना चाहेंगे. उन्होंने अपने कार्रवाई की जिम्मेदारी ली और पोस्ट में कहा कि वह इसे शेयर करने से पहले कई बार सोचे.  उन्होंने पोस्ट में कहा कि मैंने लिंक्डइन पर पिछले कुछ हफ्तों में बहुत सारी छंटनी देखी है. उनमें से ज्यादातर अर्थव्यवस्था के कारण हैं, या जो भी अन्य कारण हैं. मेरी गलती. मैंने फरवरी में अपनी मुख्य सेवाओं की बिक्री बंद करने और एक नई सेवा पर ध्यान केंद्रित करने का निर्णय लिया. 

सीईओ ने आगे कहा कि यह अब तक का सबसे कठिन काम था. आज की तरह, काश मैं किसी का कंपनी का मालिक होता, जो केवल पैसे से संचालित होता था और इस बात की परवाह नहीं करता था कि उसने किसी को चोट पहुंचाई. 

उन्होंने आगे कहा कि  मैं सिर्फ लोगों को यह कहना चाहता हूं कि हर सीईओ ठंडे दिल वाला नहीं है और उसे परवाह नहीं है कि उसे कब लोगों की छंटनी करनी है. वालेक ने कहा कि वह अपने सभी कर्मचारियों से प्यार करते हैं. उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि अपने कर्मचारियों को यह बताना पेशेवर नहीं है कि मैं उनसे प्यार करता हूं, लेकिन मुझे आशा है कि वे जानते हैं कि मैं कितना प्यार करता हूं उन्हें. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news