बुलेट चलाते हुए बीयर पी रहा था लड़का, Reel जैसे ही वायरल हुई..पुलिस ने मोटा चालान काटा
Advertisement
trendingNow11539098

बुलेट चलाते हुए बीयर पी रहा था लड़का, Reel जैसे ही वायरल हुई..पुलिस ने मोटा चालान काटा

Bullet Reel: इसका वीडियो जैसे ही वायरल हुआ हड़कंप मच गया. इसमें दिख रहा है कि लड़के ने हेलमेट भी नहीं पहन रखा है और उसने नो एंट्री में एंट्री मारकर अपनी बुलेट दौड़ाई है. लड़के पर तीन तरह का चालान लगाया गया है.

बुलेट चलाते हुए बीयर पी रहा था लड़का, Reel जैसे ही वायरल हुई..पुलिस ने मोटा चालान काटा

Challan Of 31 Thousands: ट्रैफिक नियमों को तार-तार कर देने वाला एक और कारनामा सामने आया है. इसमें दिख रहा है कि एक लड़का दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर स्टंटबाजी कर रहा है. चौंकाने वाली बात ये है कि वह बुलेट पर बैठकर बीयर पीता हुआ नजर आ रहा है. इतना ही नहीं उसने नो एंट्री में एंट्री मारी है और उसने हेलमेट भी नहीं लगाया हुआ है.

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर स्टंटबाजी
दरअसल, इस वीडियो को कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. यह गाजियाबाद का बताया गया है. इसमें दिख रहा है कि वह लड़का दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर स्टंटबाजी कर रहा है. वह बुलेट पर बैठकर बीयर पीता हुआ नजर आ रहा है. वह इतने टशन में दिख रहा यही कि उसके एक हाथ में बीयर की कैन और दूसरे हाथ से बुलेट का हैंडल है.

स्लो मोशन में यह रील बनाई
वीडियो में दिख रहा है कि उसने हेलमेट भी नहीं लगाया हुआ है. बैकग्राउंड में एक गाना भी चल रहा है, 'शहर तेरे में घूमे गाड़ी सिस्टम सारा हाले है, मन्ने सुनी तू ऑन रोड पर पैग मारता चाले है.' उस लड़के ने एक प्रकार से स्लो मोशन में यह रील बनाई थी. जैसे ही उसने इस रील को पोस्ट की यह वायरल हो गई और उसे अरेस्ट कर लिया गया.

31 हजार रुपए का चालान कटा
बताया गया कि वीडियो वायरल होते ही गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने बुलेटपर स्टंट मारते हुए इस लड़के के ऊपर 31 हजार रुपए का चालान काटा. एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक ये बुलेट मोटरसाइकिल गाजियाबाद में असालतपुर जाटव बस्ती निवासी अभिषेक के नाम पर रजिस्टर्ड है. पुलिस ने ऑनलाइन चालान काटकर घर भेज दिया है. इसका वीडियो सामने आया है.

\

 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news