Chimpanzee: पिज्जा लेने के लिए चिम्पैंजी ने खोला दरवाजा, डिलीवरी बॉय के होश उड़ गए, फिर..
Advertisement

Chimpanzee: पिज्जा लेने के लिए चिम्पैंजी ने खोला दरवाजा, डिलीवरी बॉय के होश उड़ गए, फिर..

Pizza Deliver: यह पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह वीडियो कहां का है और कब का है लेकिन मजेदार जरूर है. वीडियो को देखकर यूजर्स काफी खुश नजर आ रहे हैं. हालांकि एक क्षण के लिए डिलीवरी बॉय जरूर डर गया था.

Chimpanzee: पिज्जा लेने के लिए चिम्पैंजी ने खोला दरवाजा, डिलीवरी बॉय के होश उड़ गए, फिर..

Chimpanzee Online Pizza Order: ऑनलाइन डिलीवरी फूड के कई रोचक मामले सामने आते रहते हैं. कई बार डिलीवरी बॉय तो कई बार ग्राहक अपनी फनी हरकतों के चलते वायरल हो जाते हैं. इसी बीच पिज्जा डिलीवरी का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें डिलीवरी बॉय जब पिज्जा लेकर पहुंचता है तो उसके होश उड़ जाते हैं. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि पिज्जा लेने और पैसे देने कोई इंसान नहीं बल्कि एक चिम्पैंजी बाहर निकला.

अंदर से पैसे लेकर चिम्पैंजी निकला
दरअसल, इस वीडियो को कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो रूस के किसी शहर का है. वीडियो में दिख रहा है कि एक पिज्जा डिलीवरी बॉय पिज्जा देने के लिए वो कस्टमर के घर पर जाता है और दरवाजे पर लगी घंटी को बजाता है. लेकिन जब दरवाजा खुलता है तो डिलीवरी बॉय चौंक जाता है. अंदर से पैसे लेकर एक चिम्पैंजी निकलता है.

जैसे ही चिम्पैंजी बाहर निकला उसे देखकर डिलीवरी बॉय चौंक जाता है और डर के मारे पीछे हट जाता है. लेकिन वह जब यह देखता है कि चिम्पैंजी शांत होकर खड़ा हो गया है और उसके हाथ में पैसे हैं तो वह समझ जाता है कि पिज्जा यही रिसीव करेगा. इसके बाद वह डिलीवरी बॉय उसे पिज्जा देकर पैसे ले लेता है और फिर वह वापस लौट जाता है.

चिंपैंजी का यह वीडियो देखकर यूजर्स भी काफी हैरान हो गए हैं. इतना ही नहीं इस दौरान चिम्पैंजी ने बढ़िया कपड़े पहने हुए थे को दिखने में बिलकुल इंसान जैसे कपड़े दिख रहे थे. एक यूजर ने यह भी लिखा कि चिम्पैंजी बहुत समझदार होते हैं और वे घर के काम में लोगों को मदद कर सकते हैं. फिलहाल यह वीडियो वायरल हो रहा है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news