थार चलाते-चलाते हुआ प्यार और फिर हो गई शादी, आनंद महिंद्रा ने कह दी ऐसी बात
Advertisement
trendingNow11083998

थार चलाते-चलाते हुआ प्यार और फिर हो गई शादी, आनंद महिंद्रा ने कह दी ऐसी बात

Viral Video: आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर किया गया एक नया पोस्ट इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक लड़का और एक लड़की थार गाड़ी चलाते देखे जा सकते हैं.

social media

Viral Video: आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) का नाम देश के नामचीन बिजनेसमैन में आता है. सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहते हैं. अक्सर ही वह कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं. जिसे देखकर लोगों की दिलचस्पी उनके प्रति बनी रहती है. ऐसा ही उन्होंने हाल के दिनों में किया है. सोशल मीडिया (Social Media) पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है.

  1. आनंद महिंद्रा ने शेयर किया वीडियो
  2. वीडियो शेयर कर लिखी ऐसी बात
  3. लड़का-लड़की से जुड़ा है वीडियो

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया वीडियो

आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर किया गया नया पोस्ट इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आपकी वीडियो के प्रति दिलचस्पी बढ़ जाएगी. इसके साथ ही आप वीडियो देखकर हैरत में पड़ सकते हैं. वीडियो एक लड़का और एक लड़की से जुड़ा है. साथ ही वीडियो में दोनों थार गाड़ी चलाते देखे जा सकते हैं. इस वीडियो में दोनों के बीच प्यार को भी दिखाया गया है. वीडियो काफी रोमांटिक है. सबसे पहले देखिए वीडियो-

अब जब आपने वीडियो देख लिया है तो हम आपको बताते हैं कि इस वीडियो में ऐसा क्या है, जो आनंद महिंद्रा ने वीडियो को शेयर किया है. दरअसल, यह वीडियो एक एड वीडियो है. इस वीडियो (Video) में प्रेमी युगल के जरिए महिंद्रा थार (Thar) गाड़ी को प्रमोट करते दिखाया गया है. वीडियो में एक लड़का और एक लड़की थार से रेस लगाते दिख रहे हैं. दोनों एक पहाड़ी रास्ते पर रेस लगाते दिख रहे हैं.

जबरदस्त है वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि रेस के आखिर में वह लड़का उस लड़की को प्रपोज करता है. लड़का इसके साथ लड़की से कहता है कि ‘फेरे तो हो गए'. इस पर लड़की चौंक जाती है और वह लड़के से कहती है कि ‘You are impossible'. जिसके जवाब में लड़का कहता है कि ‘Impossible.. क्या होता है.' वीडियो के बैकग्राउंड में 'मेरे सपनों की रानी...' सॉन्ग बजता सुनाई दे रहा है.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news