महिला पति के साथ हनीमून मनाने गई, लेकिन होटल पहुंचते ही उसके साथ चीटिंग हो गई!
Advertisement
trendingNow11502535

महिला पति के साथ हनीमून मनाने गई, लेकिन होटल पहुंचते ही उसके साथ चीटिंग हो गई!

Luxury Hotel: दोनों कपल इस बात से काफी खुश थे और काफी लंबे समय से इस बात की तैयारी कर रहे थे कि वे अपना हनीमून मनाने जाएंगे. उन्होंने अच्छी तैयारी भी कर कर रखी थी. लेकिन जैसे ही वे होटल पहुंचे, कुछ ऐसी अप्रत्याशित घटना उनके साथ घट गई कि जिसका अंदाजा उन्होंने नहीं लगाया था.

महिला पति के साथ हनीमून मनाने गई, लेकिन होटल पहुंचते ही उसके साथ चीटिंग हो गई!

Couple Went For Honeymoon: दुनिया भर में तमाम लोग अपने परिवार, अपने पार्टनर या अपने नए जीवन साथी के साथ हनीमून मनाने के लिए बाहर जाते हैं. वे ऐसी जगह का चुनाव करते हैं जो दोनों को पसंद आए. लेकिन हाल ही में एक कपल के साथ इतना बड़ा धोखा हो गया कि वे जैसे ही होटल में पहुंचे उन्हें वापस आना पड़ा. इतना ही नहीं इनकी कहानी भी वायरल हो गई.

तुर्की के एक होटल गए हुए थे
दरअसल, यह घटना ब्रिटेन के एक कपल के साथ हुई है. वे दोनों हनीमून मनाने के लिए तुर्की के एक होटल गए हुए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने तुर्की का प्लान अपनी शादी के समय ही किया हुआ था और उसकी तैयारी भी उसी समय शुरु कर दी थी. उन्होंने होटल बुक करने से पहले होटल के बारे में पता किया तो वहां की तस्वीरों में वह काफी हरा-भरा और काफी लग्जरी होटल दिखाया गया.

लोकेशन पर पहुंचे जहां होटल था
इतना ही नहीं जब उन्होंने होटल को बुक किया तो भी यही बताया गया. इसके बाद वे दोनों फ्लाइट लेकर तुर्की पहुंचे. जब वे दोनों उस लोकेशन पर पहुंचे जहां होटल मौजूद था तो उनके साथ बड़ी चीटिंग हो गई. वहां एक बेहद छोटा और खंडहर जैसा होटल था, जो बंजर जमीन पर बनाया गया था. उन्होंने जब होटल के एडमिन से इसके बारे में पूछा.

लेकिन कमरे से बाहर कुछ..
उनसे होटल के एडमिन ने यह कहकर मना कर दिया कि वह सिर्फ अपनी नौकरी कर रहा है. इसके बारे में होटल के मालिक ही बता पाएंगे. इसके बाद वे दोनों कमरे में गए तो हालांकि कमरा कुछ सही बना हुआ था. लेकिन कमरे से बाहर कुछ ऐसी चीज नहीं थी जो उन्हें पहले बताई गई थी. इसके बाद महिला काफी दुखी हुई और दोनों उसी समय वहां से वापस आ गए. यह कहानी उन्होंने अपने सोशल मीडिया स्पेस पर शेयर की है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news