Emotional Video: करंट लगने से हुई गाय की मौत, फूट-फूटकर रोने लगी मुस्लिम महिला; सोशल मीडिया यूजर्स हुए भावुक
Advertisement
trendingNow11254946

Emotional Video: करंट लगने से हुई गाय की मौत, फूट-फूटकर रोने लगी मुस्लिम महिला; सोशल मीडिया यूजर्स हुए भावुक

Viral Video: सोशल मीडिया पर हजारों-लाखों वीडियो के बीच कई बार ऐसे वीडियो भी दिखाई पड़ जाते हैं जो हमें इमोशनल कर देते हैं. आजकल ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स काफी भावुक हो रहे हैं. 

 

गाय की मौत पर विलाप करती मुस्लिम महिला

Muslim Woman Cries On Cow Death Video: हर इंसान एक तरह का नहीं होता है. कुछ लोग कठोर दिल के होते हैं तो वहीं कुछ लोगों का मन काफी कोमल होता है. इंसान तो इंसान, कुछ लोगों को जानवरों से भी काफी लगाव होता है. वहीं, जब हम कोई जानवर पालते हैं तो उसके साथ एक खास लगाव हो ही जाता है. वह भी परिवार के एक सदस्य की तरह हो जाता है. आजकल एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला अपनी गाय के लिए दहाड़ें मारकर रो रही है. यह वीडियो देखने के बाद यूजर्स काफी इमोशनल हो रहे हैं. 

फूट-फूटकर रोती नजर आई महिला

वायरल वीडियो जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग के नवपोरा इलाके का बताया जा रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक गाय सड़क के किनारे पड़ी हुई है. पास में लोगों की भीड़ लगी है. वहीं एक मुस्लिम महिला गाय को गले लगाकर फूट-फूटकर रोती हुई नजर आ रही है. वह रोते हुए गाय का माथा चूमती है. कुछ महिलाएं उस रोती-बिलखती महिला को समझाने और चुप कराने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन वह लगातार रोए जा रही है. फिर एक महिला आती है और बड़ी मुश्किल से दूसरी महिला की मदद से उसे वहां से उठाकर ले जाती है. 

देखें वीडियो-  

करंट लगने से हुई गाय की मौत

इस वीडियो को QaziShibli नाम की आईडी से ट्विटर पर शेयर किया गया है. वीडियो पर लिखे गए कैप्शन के मुताबिक, करंट लगने से महिला की गाय की मौत हुई है. गाय की मौत को लेकर महिला दुखी है और जोर-जोर से रो रही है. गाय के ऊपर बिजली का तार गिर गया था जिससे उसकी मौत हुई है. 

यूजर्स कर रहे इमोशनल कॉमेंट

इस वीडियो को अब तक 40 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं, 1.7 हज़ार से ज़्यादा लोग वीडियो को लाइक भी कर चुके हैं. यूजर्स यह वीडियो देखकर काफी इमोशल कॉमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'यह सच में दिल तोड़ देने वाला है'. वहीं एक अन्य यूजर ने कॉमेंट किया है, 'यह वीडियो देखकर रोना आ रहा है'.

ये खबर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news