नारियल तोड़ने की नई तकनीक देखकर लोग दंग, बोले- देश से बाहर नहीं जानी चाहिए!
topStories1hindi1477494

नारियल तोड़ने की नई तकनीक देखकर लोग दंग, बोले- देश से बाहर नहीं जानी चाहिए!

Viral Video: इसका एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स चौंके हुए हैं. बहुत ही आसानी से यह नारियल टूट गया. एक ने तो लिखा कि भाई जुगाड़ की तकनीक में हम बहुत आगे निकल आए हैं.

नारियल तोड़ने की नई तकनीक देखकर लोग दंग, बोले- देश से बाहर नहीं जानी चाहिए!

Cracking Coconut With The Lift: सोशल मीडिया पर कई बार देश के कोने कोने से ऐसे वीडियोज सामने आ जाते हैं जिसे देखकर यूजर्स हैरत में पड़ जाते हैं. इनमें वे वीडियोज भी रहते हैं जिनमें लोगों द्वारा जुगाड़ तकनीक का प्रदर्शन किया जाता है. ऐसा ही एक वीडियो इस कड़ी में सामने आया है जिसमें एक नारियल को ऐसे फोड़ा गया कि शायद इससे पहले ऐसा प्रयोग ना हुआ हो.

दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें कैप्शन दिया गया है कि यह तकनीक बाहर नहीं जानी चाहिए. इस वीडियो में दिख रहा है एक लिफ्ट खुली हुई है और जैसे ही यह बंद होने जा रही है, एक शख्स इसके बीच में ही एकदम लाकर नारियल रख देता है. यह नारियल एक पॉलीथीन में बंद दिखता है.

जैसे ही लिफ्ट बंद होती है वह नारियल और उसकी पॉलीथीन उसी में सिमटकर ऊपर की तरफ चली जाती है और फिर इसके बाद जो हुआ वह वायरल हो गया. ऊपर पहुंचते ही नारियल जैसे ही लिफ्ट के ऊपर वाले हिस्से से टकराता है वह तुरंत टूटकर दो हिस्सों में बिखर जाता है. इसके बाद वह नारियल नीचे भी गिरता है.

इसका वीडियो जैसे ही पोस्ट किया गया यह जमकर वायरल हो गया. लोग इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि सच में यह तकनीक देश से बाहर नहीं जाना चाहिए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Siddharth Gujar ™️ (@sidfrompune)

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news