close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

क्यों चर्चा में है क्रि‍स्‍टिया‍नो रोनाल्‍डो की यह स्टैच्यू? लड़कियों के लिए बना सेल्फी प्वाइंट

क्रिस्टियानो की इस कांस्य प्रतिमा का आकर्षण केंद्र एक विशेष बॉडी पार्ट है, लोग जैसे ही स्टैच्यू देखते हैं  खुद-ब-खुद ही रोनाल्डो के हाईलाइट हो रहे इस बॉडी पार्ट पर चला जाता है

क्यों चर्चा में है क्रि‍स्‍टिया‍नो रोनाल्‍डो की यह स्टैच्यू? लड़कियों के लिए बना सेल्फी प्वाइंट
फुंचल में बनी क्रिस्टियानो की इस कांस्य प्रतिमा का आकर्षण केंद्र एक विशेष बॉडी पार्ट है.(फोटो साभार ट्विटर)

फिलीपींसः इन दिनों पुर्तगाली फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की उनके खुद के शहर में बनी प्रतिमा सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल, फुंचल में बनी क्रिस्टियानो की इस कांस्य प्रतिमा का आकर्षण केंद्र एक विशेष बॉडी पार्ट है, लोग जैसे ही स्टैच्यू देखते हैं उनका ध्यान खुद-ब-खुद ही रोनाल्डो के हाईलाइट हो रहे इस बॉडी पार्ट पर चला जाता है. जिसे देखते ही लोग हंसने लगते हैं. वहीं कई लोग तो इस स्टैच्यू के साथ अजीबो-गरीब तरीके से फोटो खिंचवा रहे हैं और सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. बता दें इससे पहले मेडिरा के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर बनी रोनाल्डो की एक दूसरी प्रतिमा भी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने में कामयाब रही थी और जिस तरह से लोग इस स्टैच्यू को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं ठीक ऐसे ही मेडिरा में बना स्टैच्यू भी लोगों को हंसाने का काम कर रहा था.

मुश्किल में घिरे स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो, अब लगा रेप का आरोप

बता दें पुर्तगाल के फुंचेल के एक संग्रहालय में लगी क्रिस्टियानो की इस प्रतिमा कि कुल लंबाई 11 फीट है, जिसका अनावरण 2014 में किया गया था. जब इस प्रतिमा को बनाकर तैयार किया गया था तब पर्यटकों का ज्यादा ध्यान इसकी तरफ नहीं गया, लेकिन बदलते समय के साथ इस प्रतिमा में कुछ अंतर आए और यह लोगों के आकर्षण का केन्द्र बनती चली गई. दरअसल यह प्रतिमा कांस्य की बनी हुई है. प्रतिमा संग्रहालय में ऐसी जगह में लगाई गई है जहां इसमें सूर्य की किरणें सीधे पड़ती हैं. सूर्य की किरणों के कारण प्रतिमा के एक विशेष क्षेत्र में कांस्य खत्म हो गया है. जिसके कारण शरीर का वह विशेष क्षेत्र ध्यान देने योग्य हो गया है. क्रिस्टियानो कि इस प्रतिमा को मेडिरन कलाकार रिकार्डो वेलोजा ने बनाया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Someone's keen to meet the #ronaldostatue #goldenballs

A post shared by Marie (@riemaflee) on

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Quem nunca?!? #gostopoucoquemefodam #cr7 #madeiraisland #museu @cristiano #grande #melhor #futebol #enorme #world

A post shared by Luis Martins (@luismartiiins) on

दिलचस्प बात यह है कि जो भी पर्यटक इस प्रतिमा को देखने आते हैं उनका ध्यान अपने आप ही प्रतिमा के कमर के नीचे वाले भाग में चला जाता और लोग उसके साथ फोटो लेने को दौड़ पड़ते हैं. संग्रहालय की इस मूर्ति ने लोगों को फन करने का एक और मौका दिया है. लोग जैसे ही रोनाल्डो के इस स्टैच्यू को देखते हैं वह इसके साथ सेल्फी और फोटो लेने लगते हैं. वहीं वायरल होने के बाद यह फोटो सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रेंड कर रही है, कोई कहता है उसे भी इस स्टैच्यू के साथ फोटो खिंचवाना है तो कोई इसे देखने की इच्छा जाहिर कर रहा है.