पानी में छिपकर बैठा था मगरमच्छ, प्यासे भैंस का दबोचा मुंह, फिर ऐसे हुई खतरनाक FIGHT- देखें VIDEO
Advertisement
trendingNow11546326

पानी में छिपकर बैठा था मगरमच्छ, प्यासे भैंस का दबोचा मुंह, फिर ऐसे हुई खतरनाक FIGHT- देखें VIDEO

Crocodile Video: इंटरनेट पर वायरल होने वाले एक वीडियो में मगरमच्छ और भैंस के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली. क्या आप कभी सोच सकते हैं कि आखिर इन दोनों के बीच कैसे लड़ाई हुई होगी. चलिए हम आपको बताते हैं. 

 

पानी में छिपकर बैठा था मगरमच्छ, प्यासे भैंस का दबोचा मुंह, फिर ऐसे हुई खतरनाक FIGHT- देखें VIDEO

Crocodile Attack Buffalo Video: जब भी आप मोबाइल पर वीडियो स्क्रॉल कर रहे होते हैं तो कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं जिस पर यकीन कर पाना आसान नहीं होता. ऐसे वीडियो न सिर्फ आप बार-बार देखते हैं बल्कि दूसरों से भी शेयर किए बिना नहीं रह पाते. जंगल के खतरनाक जानवरों के वीडियोज को भी लोग देखना पसंद करते हैं. चाहे शेर-चीते की फाइट हो या फिर जंगली जानवरों द्वारा हमला करने के वीडियो, हर कोई ऐसे वीडियो को बड़े ही उत्सुकुता के साथ देखा है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखकर ज्यादातर लोगों की आंखें निकल आई.

मगरमच्छ ने अचानक भैंस पर कर दिया हमला

इंटरनेट पर वायरल होने वाले एक वीडियो में मगरमच्छ और भैंस के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली. क्या आप कभी सोच सकते हैं कि आखिर इन दोनों के बीच कैसे लड़ाई हुई होगी. चलिए हम आपको बताते हैं. दरअसल, पानी के भीतर खूंखार मगरमच्छ बैठा हुआ था और तभी अचानक प्यासा भैंस वहां आ पहुंची. भैंस ने जैसे ही तालाब में जाकर पानी पीने की कोशिश की तो मगरमच्छ ने तुरंत हमला कर दिया. उसने भैंस मुंह दबोच लिया और वह डरकर पीछे हट गई. अपनी जान बचाने के लिए भैंस पीछे की तरफ जाने लगा, लेकिन मगरमच्छ ने अपने मुंह को नहीं खोला.

 

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

मगरमच्छ ने लगातार भैंस के मुंह को दबोचे रखा. उस जगह पर एक और भैंस मौजूद थी, लेकिन वह समझ नहीं पाई कि मगरमच्छ के हमले में वह कैसे मदद करें. काफी देर तक भैंस के मुंह को दबोचे रखा, लेकिन मगरमच्छ ने बिल्कुल भी नहीं छोड़ा. मगरमच्छ ने आखिरकार भैंस को छोड़ दिया और फिर वह वापस पानी में चला है. दरअसल, भैंस ने सही समय पर अपने आपको पीछे कर लिया था, जिससे वह शिकार होने से बच गया. इस वीडियो को यूट्यूब पर Latest Sightings नाम के चैनल द्वारा शेयर किया गया. अब तक 7.6 मिलियन व्यूज आ चुके हैं, जबकि 2.3 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news