मगरमच्छ की पीठ पर बैठकर मार रहा था स्टाइल, तुरंत ही मिला ऐसा सबक; आप भी बोलेंगे- बहुत बढ़िया
Advertisement

मगरमच्छ की पीठ पर बैठकर मार रहा था स्टाइल, तुरंत ही मिला ऐसा सबक; आप भी बोलेंगे- बहुत बढ़िया

Crocodile Attack Video: एक बुजुर्ग शख्स के साथ टशन दिखाने के चक्कर में ऐसा हादसा हुआ, जिस पर आप यकीन नहीं कर पाएंगे. सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. 

 

मगरमच्छ की पीठ पर बैठकर मार रहा था स्टाइल, तुरंत ही मिला ऐसा सबक; आप भी बोलेंगे- बहुत बढ़िया

Crocodile Video: खौफनाक जानवरों से कोई भी पंगा नहीं लेना चाहता. अगर आपसे कहा जाए कि आपको मगरमच्छ के पास जाकर उसके ऊपर बैठना है तो आप क्या करेंगे? शायद आप हंसने लगे और फिर सामने वाले को ऐसी फालतू बातों पर डांट भी दें, लेकिन कुछ लोगों के लिए यह सिर्फ एक मजाक का खेल है. एक बुजुर्ग शख्स के साथ टशन दिखाने के चक्कर में ऐसा हादसा हुआ, जिस पर आप यकीन नहीं कर पाएंगे. सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. उस शख्स ने एक ऐसा चौंकाने वाला काम किया, जिसे आप सपने में भी नहीं सोचते.

मगरमच्छ ने अचानक कर शख्स पर दिया हमला

दुस्साहस और मूर्खता दो अलग-अलग चीजें हैं. साहसी कार्य करने के लिए एक व्यक्ति को साहस और दिमाग की जरूरत होती है. जबकि, दुस्साहसी कार्य को मूर्खता कहा जाता है. एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स चिड़ियाघर में मगरमच्छों के बाड़े के बाहर खड़ी भीड़ के सामने अपनी हिम्मत दिखा रहा है. हालांकि, वह अपनी मूर्खता के कार्य के लिए इंस्टैंट कर्मा भुगतता है. जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि दो बड़े मगरमच्छ अपने बाड़े में शांति से आराम करते नजर आ रहे हैं. एक आदमी एक छोटी सी छड़ी लेकर मगरमच्छ के पास जाता है और उसकी पीठ पर बैठ जाता है.

 

 

मौत के मुंह में जाकर वापस लौटा बुजुर्ग शख्स

अपनी बहादुरी दिखाते हुए आदमी मगरमच्छ की गर्दन को थपथपाता है जबकि वह अपने जबड़े को खोलता है. इसी बीच दूसरा मगरमच्छ पीछे से आता है और फिर हमले की फिराक में दिखता है. वह बुजुर्ग शख्स उसे भांप लेता है और फिर उचित दूरी बनाने के लिए पहले वाले मगरमच्छ के पीठ से उठ जाता है. दूसरा मगरमच्छ अपने जबड़े खोलता है और आदमी को काटने की कोशिश करता है, लेकिन वह खड़ा होता है और उससे दूर चला जाता है. जबकि उसका पूरा ध्यान दूसरे मगरमच्छ पर है, पहला मगरमच्छ जो बदला लेने के मौके का इंतजार कर रहा था, तुरंत आदमी को उसकी जांघों पर काट लेता है. इंट्रेस्टिंग चैनल द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com -सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news