कस्मटर ने एक बार किया ऑर्डर, लेकिन घर पर 6 बार आ गया खाना, जानें आखिर कैसे हुई ये गड़बड़ी
Advertisement
trendingNow12016823

कस्मटर ने एक बार किया ऑर्डर, लेकिन घर पर 6 बार आ गया खाना, जानें आखिर कैसे हुई ये गड़बड़ी

Swiggy Online Delivery: गुरुग्राम में हाल ही में स्विगी (Swiggy) के एक यूजर के साथ कुछ ऐसा ही मज़ेदार वाकया हुआ, जहां ऐप में गड़बड़ी के कारण उनका ऑर्डर छह बार डिलीवर हो गया. बेन एंड कंपनी में सीनियर एसोसिएट प्रणय लोया ने अपनी घटना के बारे में एक्स के जरिए लोगों को इसके बारे में बताया.

 

कस्मटर ने एक बार किया ऑर्डर, लेकिन घर पर 6 बार आ गया खाना, जानें आखिर कैसे हुई ये गड़बड़ी

Swiggy Delivery: भारत के शहरों में हर रोज ऑनलाइन डिलीवरी ऐप्स का इस्तेमाल करना आम हो चुका है. जितना लोग इन ऐप्स से खाना मंगवाते हैं, उतना ही कुछ ऑर्डर भी कैंसिल भी कर देते हैं. कभी-कभी, इन ऐप्स और ग्राहकों के बीच ऐसी मजेदार किस्से हो जाते हैं कि उनका सोशल मीडिया पर वायरल होना लाजमी है. गुरुग्राम में हाल ही में स्विगी (Swiggy) के एक यूजर के साथ कुछ ऐसा ही मज़ेदार वाकया हुआ, जहां ऐप में गड़बड़ी के कारण उनका ऑर्डर छह बार डिलीवर हो गया. बेन एंड कंपनी में सीनियर एसोसिएट प्रणय लोया ने अपनी घटना के बारे में एक्स के जरिए लोगों को इसके बारे में बताया.

प्रणय लोया ने बताया कि कैसे अनजाने में उन्होंने एक ऐसी समस्या का सामना किया, जिसने अनजाने में स्विगी के ऐप को बिगाड़ दिया. गुरुवार की रात को एक हैरान लेकिन मजेदार स्थिति देखने को मिली, जब कस्टमर ने खुद को छह डिलीवरी एजेंट्स से घिरा पाया. हर डिलीवरी बॉय के पास उनके लिए सेम ऑर्डर का पैकेट था. एक-दो नहीं बल्कि छह डिलीवरी एजेंट्स खाना लेकर पहुंचे तो कस्टमर भी हैरान रह गया कि आखिर इतने खाने का क्या करूं, मैंने तो सिर्फ एक ही बार ऑर्डर किया था.

 

 

प्रणय ने आगे जानकारी दी कि मैंने ऐप पर एक ऑर्डर दिया. पैसे काट लिए गए, लेकिन ऑर्डर का स्टेटस कैंसिल दिखाई दे रहा था. मैंने एक और ऑर्डर देने की कोशिश की. फिर से वही हुआ. मैंने अपने ऑर्डर में से एक प्रोडक्ट को हटाने की कोशिश की और इस उम्मीद में कैश ऑन डिलीवरी ऑर्डर देते हैं, क्या पता ऑर्डर कंफर्म हो जाए. कई अटेम्प्ट के बाद वह समस्या आती रही. इतनी बार ऑर्डर कैंसिल होने पर फिर मैंने ऐप बंद कर दिया. उसने नया ऑर्डर देने के लिए जेप्टो का यूज किया."

प्रणय ने अपनी घटना के बारे में आगे लिखा, "अचानक से मेरे फोन पर कई सारे कॉल्स आने लगे, और सभी कह रहे कि सर आपका डिलीवरी लेकर आया हूं. कस्मटर केयर ने एक भी सवाल का जवाब नहीं दिया और डिलीवरी वाले ऑर्डर लेकर घर के बाहर खड़े हुए थे."

अपने पोस्ट के आखिर में उन्होंने लिखा, "आखिरकार, मेरे पास 20 लीटर दूध, 6 किलो डोसा बैटर और 6 पैकेट अनानास फालतू हैं. अब बताएं कि मुझे इनका क्या करना चाहिए." यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस पोस्ट को दो लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं, जबकि कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी.

TAGS

Trending news