Cute Video: टूटे हुए दांत संग छोटी बच्ची ने की ऐसी धांसू एक्टिंग, लोग बोले- बॉलीवुड में मचा डालो धमाल
Advertisement
trendingNow11374332

Cute Video: टूटे हुए दांत संग छोटी बच्ची ने की ऐसी धांसू एक्टिंग, लोग बोले- बॉलीवुड में मचा डालो धमाल

Cute Girl Video: जैसे ही इंस्टाग्राम पर कोई पॉपुलर सॉन्ग का ऑडियो वायरल होता है तो लोग भी उसी गाने को फॉलो करके रील्स बनाने लगते हैं. अब, दो लड़कियों का स्कूल यूनिफॉर्म पहने एक क्लासिक बॉलीवुड गाने पर डांस करते हुए एक दिल छू लेने वाला इंस्टाग्राम रील वायरल हुआ है.

 

Cute Video: टूटे हुए दांत संग छोटी बच्ची ने की ऐसी धांसू एक्टिंग, लोग बोले- बॉलीवुड में मचा डालो धमाल

Cute Girl Viral Video: भारत में टिकटॉक पर बैन के बाद इंस्टाग्राम रील हमारे लिए नए टिकटॉक में बदल गया. आपको याद होगा कि टिकटॉक पर कई सारे गाने ट्रेंड में आने के बाद लोग उसे फॉलो करने लगते थे, ठीक वैसा ही इंस्टाग्राम में भी देखा जाने लगा है. जैसे ही इंस्टाग्राम पर कोई पॉपुलर सॉन्ग का ऑडियो वायरल होता है तो लोग भी उसी गाने को फॉलो करके रील्स बनाने लगते हैं. ऐसे में व्यूज और लाइक्स के लिए कई सारे लोग ट्रेंडिंग सॉन्ग पर रील्स बनाते हैं. इस ट्रेंड के बीच हम अक्सर देखते हैं कि बहुत से लोग रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन में बदल जाते हैं. बच्चों के डांस वीडियो भी इंस्टाग्राम पर खूब हिट होते हैं और काफी व्यूज बटोरते हैं.

दो छोटी बच्चियों ने शानदार तरीके से किया डांस

अब, दो लड़कियों का स्कूल यूनिफॉर्म पहने एक क्लासिक बॉलीवुड गाने पर डांस करते हुए एक दिल छू लेने वाला इंस्टाग्राम रील वायरल हुआ है. वीडियो को लड़कियों के पिता रमेश भंडारी छेत्री ने शेयर किया, जो हैदराबाद में रहते हैं. इसे 3.3 मिलियन व्यूज और 226k लाइक्स मिले हैं. वीडियो में छोटी लड़कियों को गुरु दत्त और मधुबाला स्टारर साल 1955 की फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज' का गाना 'जाने कहां मेरा जिगर गया जी' पर थिरकते हुए देखा जा सकता है. क्लासिक हिट को गीता दत्त और मोहम्मद रफी ने गाया था. भंडारी बहनों के मजाकिया एक्सप्रेशन और ऊर्जावान डांस स्टेप्स कई नेटिजन्स के चेहरों पर मुस्कान ला रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ramesh Bhandari Chetri (@indira.bhandari.779205)

 

इंस्टाग्राम पर लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रियाएं

दोनों बहनों ने बेहद ही मजाकिया अंदाज में एक्टिंग की, जिसे लोग बेहद ही पसंद कर रहे हैं. इसमें से एक बच्ची का दांत टूटा हुआ नजर आया. यूजर्स ने हंसी के इमोजी के साथ टिप्पणियों की बाढ़ ला दी और लड़कियों के 'अभिनय कौशल' की सराहना की. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा, 'अरे ये दोनों पूरा टॉम एंड जेरी हैं, बहुत हंसाते हैं. बेहद ही शानदार बहनें हैं.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'कितनी ड्रामेबाज लड़कियां हैं. दोनों को ढेर सारा प्यार. आप लोगों देखकर बेहद ही खुशी होती है.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news