Video: घर में घुसा भयानक अजगर, फिर नोट लेकर यूं हुआ रफूचक्कर; मालिक ने किया कुछ ऐसा
Advertisement
trendingNow11940914

Video: घर में घुसा भयानक अजगर, फिर नोट लेकर यूं हुआ रफूचक्कर; मालिक ने किया कुछ ऐसा

Snake Stealing Note: एक सांप ने सोशल मीडिया पर हैरान कर दिया है,  लेकिन वो अपने जहर या डंक के लिए नहीं, बल्कि अपने चोरी के लिए वायरल हो गया. एक वायरल वीडियो में एक सांप को एक घर में नोटों के बंडल चुराते हुए देखा जा सकता है.

Video: घर में घुसा भयानक अजगर, फिर नोट लेकर यूं हुआ रफूचक्कर; मालिक ने किया कुछ ऐसा

Trending: एक सांप ने सोशल मीडिया पर हैरान कर दिया है,  लेकिन वो अपने जहर या डंक के लिए नहीं, बल्कि अपने चोरी के लिए वायरल हो गया. एक वायरल वीडियो में एक सांप को एक घर में नोटों के बंडल चुराते हुए देखा जा सकता है. इस असाधारण घटना ने दुनिया भर के लोगों को हैरान कर दिया है. कुछ लोग मानते हैं कि वीडियो असली है, जबकि अन्य इसे वायरल होने के लिए एक चाल मानते हैं. लेकिन चाहे कुछ भी हो, सांप का वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो गया. रहस्यमय वीडियो में, सांप किसी घर के बाहर घूमता हुआ दिखाई दे रहा है. लेकिन कोई भी चीज साफ नहीं है, और रहस्यमय सांप की पहचान अभी भी एक रहस्य है.

सांप को पैसे चुराते हुए देखा जा सकता है 

वीडियो में दिखाया गया है कि सांप काफी बड़ा है, जो खतरे के माहौल को पैदा करता है. इंस्टाग्राम यूजर @lindaikejiblogofficial द्वारा शेयर किया गया वीडियो 27 अक्टूबर को पोस्ट किया गया और अब हजारों लोगों को अट्रैक्ट कर रहा है. अभी तक इसे 16,000 से अधिक लाइक मिल चुके हैं. वीडियो का दावा है कि यह अजीबोगरीब घटना जिम्बाब्वे में हुई. इसके अलावा, कैप्शन से पता चलता है कि जिस घर में अजगर रेंगता है उसे "जीरा रेरेट्सो" नामक कपड़े से सजाया गया है. यह कपड़ा अफ्रीकी पारंपरिक धर्मों में महत्व रखता है, जो अक्सर शिकारियों और पैतृक पूजा से जुड़ा होता है.

 

 

वीडियो पर कई सारे लोगों ने दी प्रतिक्रिया

माना जाता है कि इसमें रहस्यमय गुण होते हैं जो इसके मालिक की रक्षा करते हैं और उन्हें सशक्त बनाते हैं. कई लोगों ने हल्की-फुल्की और मजेदार कमेंट्स लिखें. बड़ी संख्या में दर्शकों ने वीडियो पर सवाल उठाएं और आरोप लगाया है कि यह चतुराई से रचा गया धोखा हो सकता है. एक यूजर ने इस पर मजाक करने से खुद को रोक नहीं सका और कमेंट में लिखा, "देखो सांप हमारे पैसे चुरा रहा है." एक अन्य यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा, "आखिरकार, हमने सांप को चोरी करते हुए पकड़ लिया." एक तीसरे यूजर ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'सांप पैसे नहीं देते, निगल जाते हैं.'

Trending news