Python: जब लोगों ने खतरनाक अजगर को पेड़ के ऊपर चढ़ते देखा, आपके भी होश उड़ा देगा वीडियो!
Advertisement
trendingNow11334495

Python: जब लोगों ने खतरनाक अजगर को पेड़ के ऊपर चढ़ते देखा, आपके भी होश उड़ा देगा वीडियो!

Dangerous Python: इंटरनेट पर एक खतरनाक वीडियो ने कई लोगों का दिल दहलाकर रख दिया है. इस वीडियो (Viral Video) में आप एक भयानक अजगर को पेड़ के ऊपर चढ़ते हुए देख सकते हैं. हर कोई वीडियो को देखकर दंग (Shocked) रह गया.

Python: जब लोगों ने खतरनाक अजगर को पेड़ के ऊपर चढ़ते देखा, आपके भी होश उड़ा देगा वीडियो!

Viral Snake Video: सोशल मीडिया पर आपने भी अक्सर जानवरों के एक से बढ़कर एक हैरान कर देने वाले वीडियोज देखे होंगे. लेकिन कई वीडियोज में सांपों (Snakes) को भी देखा जाता है. यकीनन आपने कभी ऐसा चौंकाने वाला वीडियो नहीं देखा होगा. इस वीडियो में आप एक खतरनाक अजगर (Python) को देख सकते हैं लेकिन ऐसा मंजर देखकर कोई भी हक्का-बक्का रह जाएगा. 

आंखों पर नहीं कर पाएंगे यकीन

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक ऐसा वीडियो छाया हुआ है जिसे देख लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो पा रहा है. इस वीडियो को देखकर आप भी कैमरे में वीडियो बनाने वाले शख्स की हिम्मत (Courage) की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें... 

वीडियो देख छूट जाएंगे पसीने

दरअसल इस वीडियो में बड़ा ही अनोखा और डरावना मंजर कैद हुआ है. इस सांप की लंबाई और वजन (Weight) भी काफी ज्यादा लग रहा है. इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स के होश ही उड़ गए. वीडियो को देख लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं. आपको बता दें कि ये अजगर पेड़ पर रेंगते-रेंगते आगे बढ़ता जा रहा है. 

वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया (Social Media) पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस कुछ ही सेकेंड के वीडियो को हजारों लोगों (Social Media Users) ने लाइक किया है. बहुत से लोग कमेंट सेक्शन (Comment Section) में अलग-अलग रिएक्शंस देते नजर आए. कुछ को डर लगा तो कुछ दांतों तले उंगलियां दबाने लगे. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news