Job ढूंढने के लिए शख्स ने निकाला जुगाड़ू तरीका, सड़क पर खड़े होकर किया ऐसा धांसू काम
Advertisement

Job ढूंढने के लिए शख्स ने निकाला जुगाड़ू तरीका, सड़क पर खड़े होकर किया ऐसा धांसू काम

Job Jugaadu Mathod: रोजगार वेबसाइट पर नौकरी नहीं मिलने के बाद दुबई के एक व्यक्ति ने ट्रैफिक सिग्नल पर लोगों को चॉकलेट बार के साथ अपना सीवी सौंपने का फैसला किया. रिज्यूमे के साथ चॉकलेट बार स्टेपल किया गया है और साथ में एक नोट भी मौजूद है.

 

 

Job ढूंढने के लिए शख्स ने निकाला जुगाड़ू तरीका, सड़क पर खड़े होकर किया ऐसा धांसू काम

Dubai Man Looking For Job: जब किसी की नौकरी नहीं लग पाती तो वह कुछ भी करने को तैयार होता है. इतना ही नहीं, नौकरी पाने के लिए कई तरह के जुगाड़ अपनाते हैं. हालांकि, एक अजीबोगरीब तरीका सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. रोजगार वेबसाइट पर नौकरी नहीं मिलने के बाद दुबई के एक व्यक्ति ने ट्रैफिक सिग्नल पर लोगों को चॉकलेट बार के साथ अपना सीवी सौंपने का फैसला किया. रिज्यूमे के साथ चॉकलेट बार स्टेपल किया गया है और साथ में एक नोट भी मौजूद है. वायरल होने वाले एक नोट में लिखा था, 'अगर आप मुझे नौकरी दिलाने में मदद करते हैं तो मैं आपका आभारी रहूंगा. मैं आपके प्यार और खुशी से भरे एक खूबसूरत दिन की कामना करता हूं.'

जॉब ढूंढने के लिए शख्स ने किया ऐसा अनोखा काम

नोट में उनके नाम और संपर्क विवरण का भी उल्लेख है. लविन दुबई की रिपोर्ट के अनुसार, उन्हें दुबई मरीना में ट्रैफिक सिग्नल पर लोगों को एक मिनी चॉकलेट बार के साथ अपना सीवी सौंपते हुए देखा गया. अपने सीवी में, नवर मौखलती ने अपने पिछले नौकरी के अनुभवों को सूचीबद्ध किया है. उन्होंने अल जरका विश्वविद्यालय में व्यवसाय का अध्ययन किया है और अरबी और अंग्रेजी बोल सकते हैं. उनके पास सेल्समैन के रूप में और विभिन्न कार्यालयों में बिक्री कार्यालयों में कई वर्षों का अनुभव है. नवर मौखलाती ने इस बारे में अपने लिंक्डइन अकाउंट पर भी पोस्ट किया है.

लोगों ने लिंक्डइन पर कुछ ऐसे दी शुभकामनाएं

अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'लिंक्डइन पर नौकरी पाने में असफल होने के बाद मैंने दुबई के सिग्नल पर अपना सीवी बांटना शुरू कर दिया.' उनके बेहतरीन आइडिया से प्रभावित होकर नेटिजन्स ने आशा व्यक्त की कि नवर मौखलती को जल्द ही नौकरी मिल जाएगी.

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'यूएई में उन कंपनियों के लिए चिल्लाओ जो रचनात्मक लोगों को काम पर रखना चाहती हैं, वह एक बेहतरीन मार्केटिंग मैन साबित हो सकते हैं. कृपया उन्हें नौकरी दिलाने में मदद करें.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'एक बात पर जरूर विश्वास करो. कुछ भी स्थायी नहीं है. अगर अभी आपका समय खराब है तो यह ज्यादा समय तक नहीं रहने वाला है. इसलिए, एक अच्छा अवसर आगे आपका इंतजार कर रहा है. आप बिल्कुल पास हैं. शुभकामनाएं.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news