गांव के ट्रांसफार्मर पर म्यूजिक सिस्टम फिट कर दिया, उसी से कनेक्ट करके..फुल वॉल्यूम पर चला दिया
Advertisement
trendingNow11649826

गांव के ट्रांसफार्मर पर म्यूजिक सिस्टम फिट कर दिया, उसी से कनेक्ट करके..फुल वॉल्यूम पर चला दिया

DP Transformer: यह बहुत ही मजेदार वीडियो है. इस वायरल वीडियो में दिख रहा है कि बिजली के ट्रांसफार्मर के ऊपर म्यूजिक सिस्टम फिट कर दिया गया. म्यूजिक सिस्टम की मशीन उसी ट्रांसफार्मर के ऊपर रखी गई है. इस पूरे सिस्टम में जमकर गाने बजाए जा रहे हैं.

गांव के ट्रांसफार्मर पर म्यूजिक सिस्टम फिट कर दिया, उसी से कनेक्ट करके..फुल वॉल्यूम पर चला दिया

Music System: भारत की जुगाड़ टेक्नोलॉजी यानी कि देसी तकनीक का कोई जवाब नहीं है. इसकी बानगी कई बार सोशल मीडिया के वायरल वीडियोज में देखने को मिल जाती है. इसी कड़ी में एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि कैसे गांव के कुछ लड़कों ने वहां लगे बिजली के ट्रांसफार्मर पर एक म्यूजिक सिस्टम फिट कर दिया और उसे फुल वॉल्यूम में बजा दिया है.

डबल पोल और एक ट्रांसफार्मर
दरअसल, इसका एक वीडियो हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि डबल पोल और रखे एक ट्रांसफार्मर जो कि गांव में सड़क के किनारे लगा हुआ है. इस पर एक म्यूजिक सिस्टम फुल आवाज में बज रहा है. इस म्यूजिक सिस्टम के तारों को निकाल कर बिजली के ट्रांसफार्मर से फिट कर दिया गया है और उसी से आवाज भी निकल रही है.

 ट्रांसफार्मर में म्यूजिक सिस्टम
इस दौरान डबल पोल पर रखे हुए ट्रांसफार्मर और उसी में फिट किए हुए म्यूजिक सिस्टम के तार आपस में उलझे हुए हैं. लेकिन इसके बावजूद भी म्यूजिक सिस्टम की आवाज खूब तेजी से निकल रही है. इसका मतलब यह हुआ कि बिजली जब तक रहेगी तब तक यह म्यूजिक सिस्टम चलता रहेगा. ऐसा भी लग रहा है कि यह रिमोट से संचालित किया जा रहा है.

हालांकि इस बात की तो पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह वीडियो कब का है और किस जगह का है लेकिन देखने में लग रहा है यह किसी गांव के किनारे का है, जो अब वायरल हुआ है. इस वीडियो के वायरल होते ही लोग गांव के लोगों के दिमाग की दाद देने लगे और कहने लगे कि भारत की देसी जुगाड़ तकनीक का कोई जवाब नहीं है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yogesh Patidar (@yogesh_patidar8877_)

 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

 

Trending news