Devar Bhabhi Video: देवर की शादी में जमकर झूमीं भाभी, सास को भी हाथ पकड़कर खूब नचाया
Advertisement
trendingNow1979750

Devar Bhabhi Video: देवर की शादी में जमकर झूमीं भाभी, सास को भी हाथ पकड़कर खूब नचाया

यूट्यूब (YouTube) पर एक डांस वीडियो (Dance Video) गजब वायरल हो रहा है (Viral Video). इस वीडियो में घर की बड़ी बहू यानी दूल्हे की भाभी अपने देवर की शादी (Wedding Video) में खुशी से झूम रही हैं (Devar Bhabhi Video).

फोटो साभार: यूट्यूब

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर देवर-भाभी के वीडियो (Devar Bhabhi Video) खूब पसंद किए जाते हैं. देवर-भाभी की बॉन्डिंग बहुत खूबसूरत होती है. उनमें प्यार, सम्मान और दोस्ती का रिश्ता होता है. इंस्टाग्राम (Instagram), ट्विटर (Twitter), फेसबुक (Facebook) और यूट्यूब (YouTube) पर शादी के कई वीडियो (Wedding Video) नजर आ जाते हैं, उनमें भी जीजा-साली (Jija Saali Video) और देवर-भाभी के वीडियो (Devar Bhabhi Video) सबसे वायरल होते हैं (Viral Video). इस वीडियो में देवर की शादी से पहले भाभी मस्त होकर डांस (Bhabhi Dance Video) कर रही हैं.

  1. देवर की शादी में मस्त हुईं भाभी
  2. सास से भी लगवाए ठुमके
  3. देवर का हाथ पकड़ जमकर नाचीं

देवर की शादी में झूमीं भाभी

यूट्यूब (YouTube) पर साल 2020 में राजकोट में हुई एक शादी का वीडियो (Wedding Video) अपलोड किया गया था. इस वीडियो को अब तक 25 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इसमें एक भाभी अपने देवर की शादी (Devar Bhabhi Dance Video) से पहले खुश होकर डांस कर रही हैं. भाभी के चेहरे पर नजर आ रहे नूर से उनकी खुशी का अंदाजा लगाया जा सकता है.

देवर और सास भी जमकर नाचे

भाभी ने देवर की शादी से पहले 'लो चली मैं' गाने पर डांस किया था. डांस करते-करते वे दूल्हा बने अपने देवर को भी वहीं खींच लाई थी. देवर भाभी के डांस को खूब पसंद किया गया. डांस करते-करते भाभी यानी घर की बड़ी बहू ने अपनी सास के पैर छुए और महिलाओं की भीड़ से उन्हें भी डांस करने के लिए खींच लाईं.

यह भी पढ़ें- लहंगे में फंसे दुल्हन के जेवर, स्टेज पर दूल्हे ने किया ऐसा काम

लोगों ने जाहिर की खुशी

इस वायरल वीडियो (Viral Video) पर अब तक 674 कमेंट्स आ चुके हैं. हर कोई भाभी के चेहरे पर नजर आ रही खुशी की तारीफ कर रहा है. ज्यादातर लोगों का कहना है कि भाभी हों तो ऐसी.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news