इधर ट्रंप को लगी गोली, उधर चीन में 3 घंटे में ही बिकने लगी अटैक वाली टी-शर्ट; 2000 ऑर्डर भी आए
Advertisement
trendingNow12336634

इधर ट्रंप को लगी गोली, उधर चीन में 3 घंटे में ही बिकने लगी अटैक वाली टी-शर्ट; 2000 ऑर्डर भी आए

Donald Trump Shooting T-shirt In China: चीन में ऐसी टी-शर्ट काफी वायरल हो गईं और कुछ ही घंटे के अंदर 2 हजार से अधिक के ऑर्डर भी आ गए. अमेरिका में हुई घटना के तुरंत बाद डोनाल्ड ट्रंप के पेंसिल्वेनिया रैली में जान से मारने की कोशिश के तीन घंटे से भी कम समय बाद चीन में टी-शर्ट की बिक्री शुरू हो गई.

 

इधर ट्रंप को लगी गोली, उधर चीन में 3 घंटे में ही बिकने लगी अटैक वाली टी-शर्ट; 2000 ऑर्डर भी आए

Donald Trump Attack T-shirts: पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप शनिवार को पेंसिल्वेनिया में एक अभियान रैली में गोली लगने से बच गए. इस घटना को सिर्फ 3 ही घंटे हुए थे कि चीन के मार्केट में 'डोनाल्ड ट्रम्प शूटिंग' केस-प्रिंटेड सोविनियर टी-शर्ट बिकना शुरू हो गया. यह सुनने में थोड़ा अचंभा प्रतीत हो सकता है लेकिन चीनी मार्केट ने ट्रंप पर अटैक को एक बिजनेस में चेंज कर दिया. इसके बाद जैसे ही यह टी-शर्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो भारतीय यूजर्स ने इसे चीनियों के लिए 'आपदा में अवसर' बताने लगे. इस टी-शर्ट के साथ कई टैगलाइन का भी यूज किया गया, एक टीशर्ट पर लिखा- 'शूटिंग मेक्स मी स्ट्रॉन्गर' यानी गोलीबारी मुझे मजबूत बनाती है.

ट्रंप पर हमले के तुरंत बाद ही बिकने लगे टी-शर्ट

चीन में ऐसी टी-शर्ट काफी वायरल हो गईं और कुछ ही घंटे के अंदर 2 हजार से अधिक के ऑर्डर भी आ गए. अमेरिका में हुई घटना के तुरंत बाद डोनाल्ड ट्रंप के पेंसिल्वेनिया रैली में जान से मारने की कोशिश के तीन घंटे से भी कम समय बाद चीन में टी-शर्ट की बिक्री शुरू हो गई. डोनाल्ड ट्रंप की टी-शर्ट पर एक टैगलाइन है, 'गोलीबारी मुझे मजबूत बनाती है'. एक अन्य टी-शर्ट पर लिखा, 'मैं अमेरिका के लिए कभी भी लड़ने से नहीं रुकुंगा.' चीनी रिटेलर विक्रेताओं ने पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति पर इस चौंकाने वाले हमले का फायदा उठाने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

 

 

 

कई सारे लोगों ने दी ढेर सारी प्रतिक्रियाएं

फैक्ट्री मालिकों ने तुरंत डोनाल्ड ट्रंप की शूटिंग की तस्वीरें ऑनलाइन डाउनलोड कर लीं और माल छाप लिया. इसके बाद बिक्री शुरू हो गई. चीन के बाजारों में यह टी-शर्ट दनादन बिकने लगी. वहीं चाइनीज प्लेटफॉर्म ताओबाओ पर टीशर्ट बिकने के तीन घंटे के अंदर ही चीन और अमेरिका से दो हजार से भी ज्यादा के ऑनलाइन ऑर्डर आए. इस पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी. एक यूजर ने लिखा, "इस कैंपेंन के दौरान होने वाले ट्रंप को भले ही नुकसान हुआ हो, लेकिन फायदा चीनी कंपनी ले गई." एक अन्य यूजर ने लिखा, "ऐसी मार्केटिंग शायद पहले कभी नहीं देखी और न ही कभी सुनी."

Trending news