आज प्लेन तेरा भाई उड़ाएगा... शराब के नशे में धुत होकर कॉकपिट में घुसा शख्स, करने लगा ऐसी हरकतें
Advertisement
trendingNow12417173

आज प्लेन तेरा भाई उड़ाएगा... शराब के नशे में धुत होकर कॉकपिट में घुसा शख्स, करने लगा ऐसी हरकतें

Easyjet Drunk Passenger: ईज़ीजेट उड़ान को मंगलवार को इमरजेंसी लैंडिंग करने के लिए मजबूर किया गया जब 30,000 फीट की ऊंचाई पर भयावह घटना हुई. पैसेंजर्स ने क्रू के साथ लड़ाई की और इन-फ्लाइट इंटरकॉम तोड़ दिया.

 

आज प्लेन तेरा भाई उड़ाएगा... शराब के नशे में धुत होकर कॉकपिट में घुसा शख्स, करने लगा ऐसी हरकतें

British Airlines: एक ब्रिटिश एयरलाइन के यात्रियों को तब एक बड़ा डर लगा जब एक नशे में धुत यात्री ने कॉकपिट में एंट्री करने की कोशिश की. ग्रीक पार्टी द्वीप कोस के लिए जाने वाली एक ईज़ीजेट उड़ान को मंगलवार को इमरजेंसी लैंडिंग करने के लिए मजबूर किया गया जब 30,000 फीट की ऊंचाई पर भयावह घटना हुई. पैसेंजर्स ने क्रू के साथ लड़ाई की और इन-फ्लाइट इंटरकॉम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें: Video: मां आधी रात रिक्शा चलाने को मजबूर, निकम्मा बेटा लड़-झगड़कर लेता है पैसे; कुछ ऐसी है जिंदगी

एक्जिट गेट भी खोलने की कोशिश की थी

द सन की रिपोर्ट्स के मुताबिक, उसने एक एक्जिट गेट भी खोलने की कोशिश की थी ताकि बीच हवा में उतरने की कोशिश की जा सके. क्रू और अन्य साथी यात्रियों ने उसे कॉकपिट और निकास दरवाजे खोलने से रोकने और उसे पकड़ने में कामयाबी हासिल की. बाद में उसे उतरने पर गिरफ्तार कर लिया गया. तस्वीरों में उसे टर्मैक पर विमान के पैर पर लेटा हुआ दिखाया गया है.

नशे में धुत आदमी ने क्रू के साथ लड़ाई शुरू कर दी

घटना एक एयरबस ए320 पर तब हुई जब उसे उबड़-खाबड़ का सामना करना पड़ा. नशे में धुत आदमी ने क्रू के साथ लड़ाई शुरू कर दी, पायलट को बकवास कहा. उसने कॉकपिट के लिए एक डैश बनाया, यह कहते हुए कि वह कंट्रोल ले रहा था. लोगों ने दहशत में देखा क्योंकि उसने विमान के अंदर कोहराम मचाया. क्रू ने नशे में धुत आदमी को विमान के फर्श पर पिन किया क्योंकि लोग उनका उत्साह बढ़ा रहे थे. उड़ान को फिर जर्मनी के म्यूनिख में ले जाया गया, जहां आपातकालीन सेवाएं और पुलिस टर्मैक पर उस नशे में धुत यात्री का इंतजार कर रहे थे, जहां उसे गिरफ्तार कर लिया गया और हथकड़ियों में ले जाया गया.

यह भी पढ़ें: दरवाजा खोलते ही बूढ़ी अम्मा को मिली खजूर जैसी चीज, पता किया तो निकला करोड़ों का माल

गुस्साए यात्रियों ने म्यूनिख में बिताई रात

सोशल मीडिया वीडियो में दिखाया गया है कि अन्य यात्रियों ने गुस्से में उसे बाहर निकलने के लिए भी कहा. एक यात्री ने कहा, "बाहर निकलो, तुम लूजर हो". कुछ यात्रियों ने कहा कि उसे उड़ान से पहले बहुत सारा व्हिस्की पीते देखा गया था. यात्रियों में से एक ने द सन को बताया, "आदमी बहुत नशे में था और इस बात पर बढ़ता गुस्सा था कि उसे इतने नशे में धुत होकर विमान में बोर्ड करने की अनुमति कैसे दी गई, उसे पीना था तो अकेले ही पीता. उसे विमान पर कांच की बोतल से व्हिस्की पीते देखा गया था. इसे कैसे होने दिया गया?" नाराज छुट्टियां मनाने वाले लोगों ने रात एक स्थानीय होटलों में बिताई. वे बाद में ग्रीस के लिए कनेक्टिंग फ्लाइट का इंतजार कर रहे थे.

ईज़ीजेट ने एक बयान में कहा, "जबकि ऐसे घटनाएं दुर्लभ हैं, हम अपमानजनक या धमकी देने वाले व्यवहार को बर्दाश्त नहीं करते हैं."

Trending news