गजब नौटंकी है भाई! चलती हुई कार की छत पर पुश-अप करने लगा शराबी, पुलिस ने फिर ऐसे सिखाया सबक
Advertisement

गजब नौटंकी है भाई! चलती हुई कार की छत पर पुश-अप करने लगा शराबी, पुलिस ने फिर ऐसे सिखाया सबक

Gurugram Police: एक मामला गुरुग्राम से आया है, जिसमें एक शख्स चलती हुई कार पर पुश-अप करता हुआ नजर आया. गुरुग्राम में एक चलती कार की छत पर चार लोगों के शराब पीने, नाचने और पुश-अप करने के मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया है.

गजब नौटंकी है भाई! चलती हुई कार की छत पर पुश-अप करने लगा शराबी, पुलिस ने फिर ऐसे सिखाया सबक

Man Doing Push-Ups Moving Car: एनसीआर में आए दिन कोई न कोई अजीबोगरीब घटना देखने को मिलती है. कोई सड़क पर स्टंट करता नजर आता है तो कोई जान की परवाह न करते हुए तेज स्पीड में गाड़ी चलाता है. कुछ ऐसा ही एक और मामला गुरुग्राम से आया है, जिसमें एक शख्स चलती हुई कार पर पुश-अप करता हुआ नजर आया. गुरुग्राम में एक चलती कार की छत पर चार लोगों के शराब पीने, नाचने और पुश-अप करने के मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया है. अधिकारियों ने बताया कि घटना के दो वीडियो ऑनलाइन सामने आए थे जिसके बाद शहर की पुलिस ने कार के मालिक पर 6,500 रुपये का जुर्माना लगाया.

चलती कार की छत पर जाकर पुश-अप करने लगा शख्स

जैसा कि आप वायरल होने वाले इस वीडियो में देख सकते हैं कि चलते हुए अल्टो कार के ऊपर एक शख्स चढ़ गया है और पुश-अप लगाने लगता है. वहीं कार में बैठे अन्य दोस्त कार के खिड़की से बाहर निकल आते हैं और उसे और अधिक पुश-अप लगाने के लिए उकसाने लगते हैं. हालांकि, कुछ ही सेकेंड में वह पुश-अप लगाने के लिए कार के छत पर ही बैठ जाता है, जबकि बाकी के अन्य दोस्त खिड़की के बाहर निकलकर चिल्ला रहे होते हैं. पीछे से आने वाले एक राहगीर ने एक वीडियो बना लिया और फिर ट्विटर पर शेयर कर दिया. वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने शख्स कार्रवाई की.

 

 

वीडियो रिकॉर्ड करके इंटरनेट पर किया गया शेयर

ट्विटर पर प्रदीप दुबे नाम के यूजर ने एक वीडियो और एक तस्वीर शेयर की है. वीडियो शेयर करते हुए उसने लिखा, "उन्हें न किसी की जान का डर है और न ही गुड़गांव ट्रैफिक पुलिस का." साथ ही उसने गाड़ी का नंबर भी शेयर किया. शहर की यातायात पुलिस ने कहा, "उल्लंघनकर्ता के खिलाफ 6,500 रुपये का चालान काटा गया है. हम सड़क पर चलने वाले सभी लोगों से अनुरोध करते हैं कि यातायात नियमों का उल्लंघन करके अपनी तथा दूसरों की जान खतरे में ना डालें."

पुलिस ने बताया कि उसने एक कार बरामद की है जिसका कथित तौर पर घटना में इस्तेमाल किया गया. लोकेश नाम के एक आरोपी को भी हिरासत में लिया गया है. पुलिस उपायुक्त (यातायात) वीरेंद्र ने कहा, "सड़कों पर इस तरह के कृत्य को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा." इस मामले में डीएलएफ फेज-3 पुलिस थाने में एक मामला दर्ज किया गया है. (इनपुट भाषा से भी)

 

Trending news