बचपन से जिसे समझता रहा बड़ी बहन वो निकली उसकी सगी मां, क्लाइमेक्स 'एनिमल' से भी धांसू
Advertisement
trendingNow12466015

बचपन से जिसे समझता रहा बड़ी बहन वो निकली उसकी सगी मां, क्लाइमेक्स 'एनिमल' से भी धांसू

Shocking News: हाल ही में, उन्हें पता चला कि जिस व्यक्ति को वे अपनी बड़ी बहन समझते थे, वह उनकी मां थी. इस कहानी का क्लाइमेक्स सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे, क्योंकि लोगो का कहना है कि इसका क्लाइमेक्स 'एनिमल' मूवी से भी धांसू है.

 

बचपन से जिसे समझता रहा बड़ी बहन वो निकली उसकी सगी मां, क्लाइमेक्स 'एनिमल' से भी धांसू

Heartbreaking Stories On Instagram: एक मशहूर कंटेंट क्रिएटर, एक न्यूरो-लिंग्विस्टिक प्रोग्रामिंग (एनएलपी) प्रैक्टिशनर और एक लाइफ कोच. ये सभी सूरत-बेस्ड आंत्रप्न्योर या यूं कहे सोलोप्न्योर वनिता रावत ही हैं जिनके नाम के साथ जोड़ा जाता है. वह अपने इंस्टाग्राम पर कुछ सबसे दिल दहला देने वाली कहानियां शेयर करती हैं. अपने हालिया पोस्ट में वनिता ने एक लड़की की कहानी शेयर की, जो पिछले दो सालों से अपने बॉयफ्रेंड को डेट कर रही हैं. उसके बॉयफ्रेंड और उसकी बहन के बीच 16 साल का उम्र का अंतर है. वे अमेरिका में रहते थे, लेकिन लगभग 16-17 साल पहले जब उसका बॉयफ्रेंड पैदा हुआ था, परिवार वापस भारत चला गया.

यह भी पढ़ें: ठेले पर डेली वड़ा पाव बेचकर हर महीने लाखों कमा लेता है दुकानदार, इंफ्लुएसर ने किया खुलासा

हाल ही में, उन्हें पता चला कि जिस व्यक्ति को वे अपनी बड़ी बहन समझते थे, वह उनकी मां थी. इस कहानी का क्लाइमेक्स सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे, क्योंकि लोगो का कहना है कि इसका क्लाइमेक्स 'एनिमल' मूवी से भी धांसू है. दरअसल, अपनी बहन का अमेरिका में रहते हुए एक अज्ञात व्यक्ति के साथ अफेयर हो गया था, जिससे वह गर्भवती हो गई थी. इसके बाद परिवार भारत आकर एक नया जीवन शुरू कर दिया. बाद में, उनकी बहन की शादी हो गई और अब वे कनाडा में एक खुशहाल जीवन जी रही हैं. हालांकि, उनके माता-पिता ने हाल ही में उन्हें सच बताया है, और तब से, सब कुछ बदल गया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vanitaa Rawat (@vanitaa_rawat)

 

लड़की ने आगे शेयर किया कि उसका बॉयफ्रेंड अब सदमे में है. वह परेशान रहता है और अक्सर ऐसी बातें कहता है, "मैं जन्म के समय ही क्यों नहीं मर गया?" उसने कहा कि वह उस लड़के से प्यार करती है और उसके साथ रहना चाहती है. हालांकि, उसके बॉयफ्रेंड ने रिश्तों में विश्वास खो दिया है और उसे छोड़ने के लिए कहता है, यह कहते हुए कि वह उसके साथ नहीं रहना चाहता है. वह उसे समय देना चाहती है क्योंकि उसके बिना जीना मुश्किल लगता है. उसने पूछा कि वह उसे कैसे समझा सकती है, क्या वह कभी फिर प्यार पर भरोसा करेगा, क्योंकि वह उसे खोना नहीं चाहती.

लड़की ने दूसरों से सलाह मांगी, और तब से पोस्ट इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है, इसे 1 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और सैकड़ों और हजारों लाइक्स, शेयर और कमेंट्स मिले. एक यूजर ने सुझाव दिया कि थेरेपी मदद कर सकती है. उसने कहा कि पहला कदम उसे एक चिकित्सक के पास ले जाना होगा. उसने लड़की को भी सेशन्स में उसके साथ शामिल होने का सुझाव दिया ताकि उसे आश्वस्त किया जा सके कि कोई उसके लिए वहां है. इसमें समय लग सकता है, लेकिन अंततः, वह और उनका रिश्ता ठीक हो जाएगा.

यह भी पढ़ें: ओवरटाइम से किया मना तो बॉस ने निकाला बाहर, फिर दिव्यांग एम्प्लाई ने कर दिया कंपनी का खुलासा

एक अन्य यूजर ने लड़के की प्रतिक्रिया से सहमति व्यक्त की, यह कहते हुए कि इस तरह के तथ्य को स्वीकार करना आसान नहीं है, लेकिन उन्होंने लड़की के साथ सहानुभूति भी व्यक्त की, क्योंकि वह वास्तव में उसकी मदद करना चाहती थी. उन्होंने उसे स्थिर होने के लिए समय देने की सलाह दी.

Trending news