पत्नी से होता था झगड़ा तो पड़ोसन को लेकर फरार हो गया 3 बच्चों का बाप, पुलिस के पकड़ने पर सच्चाई आई सामने
Advertisement

पत्नी से होता था झगड़ा तो पड़ोसन को लेकर फरार हो गया 3 बच्चों का बाप, पुलिस के पकड़ने पर सच्चाई आई सामने

Viral News: सोशल मीडिया पर एक अनोखी लव स्टोरी खूब वायरल हो रही है. लव स्टोरी में 3 बच्चों का बाप अपनी पड़ोसन को लेकर फरार हो जाता है. पुलिस उसे पकड़ लेती है और एक अनोखी सच्चाई सबके सामने आ जाती है. 

 

पत्नी से होता था झगड़ा तो पड़ोसन को लेकर फरार हो गया 3 बच्चों का बाप, पुलिस के पकड़ने पर सच्चाई आई सामने

Unique Love Story: आजकल एक अजीबोगरीब लव स्टोरी खूब वायरल हो रही है. लव स्टोरी में तीन बच्चों का पिता और उसके पड़ोस में रहने वाली महिला शामिल है. तीन बच्चों के पिता को पड़ोसी महिला से प्यार हो जाता है और दोनों फरार भी हो जाते हैं, लेकिन कहानी यहीं खत्म नहीं होती. इसके बाद कहानी में पुलिस की एंट्री होती है. पुलिस की जांच में शख्स और उसकी पत्नी को लेकर एक अनोखा सच सामने आता है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. फिलहाल इलाके में इस लव स्टोरी की जमकर चर्चा हो रही है.

तीन बच्चों के पिता को पड़ोसन से हुआ प्यार

यह पूरा मामला बिहार के गोपालगंज जिले के जादोपुर थाना क्षेत्र का है. जहां तीन बच्चों के पिता को अपनी पड़ोसन से प्यार हो गया. इसके बाद दोनों एक साथ भाग निकले. बाद में पुलिस ने उन्हें महाराष्ट्र से गिरफ्तार किया. शख्स ने बताया कि उसका अपनी पत्नी से अक्सर झगड़ा होता रहता था, जिससे परेशान होकर उसने घर से भागने का फैसला लिया. 

दोनों करना चाहते हैं शादी

पत्नी से अक्सर झगड़ा होने के कारण उसकी बात अपने पड़ोस में रहने वाली एक युवती से होने लगी. धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया और दोनों फरार हो गए. शख्स का कहना है कि वह अपनी पत्नी से तंग आ गया है और प्रेमिका से शादी करना चाहता है. उसकी प्रेमिका भी उससे शादी करना चाहती है. 

शख्स की पत्नी ने नहीं दर्ज कराई कोई शिकायत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शख्स और उसकी पड़ोसन अलग-अलग धर्म के हैं, इसलिए पुलिस भी ज्यादा सतर्क थी. पुलिस का कहना है कि दोनों बालिग हैं और अपनी मर्जी से घर छोड़कर गए थे. वहीं, इस पूरे मामले में चौंकाने वाली बात यह है कि शख्स की पत्नी ने इस वारदात को लेकर कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है. पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद दोनों को कोर्ट में पेश कर दिया है. कोर्ट के आदेश पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस को यह मामला पहले अपहरण का लग रहा था. लेकिन बाद में जब सच्चाई सबके सामने आई तो अपहरण का मामला प्रेम-प्रसंग का निकला.

Trending news