Wedding Video: पहली ही रात में दुल्हन के पैरों में जा गिरा दूल्हा, उसके बाद की हैरान कर देने वाली हरकत!
Advertisement

Wedding Video: पहली ही रात में दुल्हन के पैरों में जा गिरा दूल्हा, उसके बाद की हैरान कर देने वाली हरकत!

Bride Groom Trending: शादियों के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाते हैं. लेकिन इस शादी (Marriage) में दूल्हे ने दुल्हन के साथ कुछ ऐसा किया कि सभी लोग हैरान (Surprise) रह गए.

प्रतीकात्मक फोटो

Social Media Viral Wedding: आपने कई तरह की शादियां अटेंड की होंगी, कुछ में आप केवल अपनी उपस्थिति दर्ज करने के लिए गए होंगे तो कुछ में आपने एक्टिवली हिस्सा लिया होगा. लेकिन एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दूसरी शादियों (Marriages) से कुछ अलग ही माहौल देखने को मिल रहा है. ये वीडियो जरा लीग से हटकर है. यहां पर वरमाला की रस्म (Ritual) अदा करने के बाद दूल्हे ने दुल्हन के साथ कुछ ऐसा किया कि सभी मेहमान देखते ही रह गए.

दुल्हन के छुए पैर

इस वीडियो में पंडित जी के कहने पर दुल्हन (Bride) को दूल्हे से पैर छूकर आशीर्वाद लेते हुए देखा जा सकता है. इसके बाद दूल्हा पंडित जी से पूछता है कि उसे भी अब दुल्हन के पैर छूकर उससे आशीर्वाद (Blessings) लेना होगा जिसके जवाब में पंडित जी कहते हैं कि इसकी कोई जरूरत नहीं है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

दूल्हे ने किया कुछ ऐसा!

हालांकि दूल्हे (Groom) ने पंडित जी की बात नहीं मानी और अपनी नई नवेली दुल्हन से आशीर्वाद लेने के लिए उसके पैरे छूने लगा. ये देखकर दुल्हन को भी जोर का झटका जोरों से लगा. कुछ देर बाद दुल्हन अपने पार्टनर (Partner) के इस स्वभाव से काफी गदगद नजर आई. इस वीडियो को देखकर कई सोशल मीडिया यूजर्स खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं. बहुत से लोग तो मस्ती-मजाक में दूल्हे को छेड़ते भी नजर आए. 

वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया ये वीडियो काफी लोगों को एंटरटेन (Entertain) कर रहा है. अब तक इस वीडियो को हजारों बार देखा जा चुका है. दूल्हे का इस तरह से अपनी दुल्हन को बराबरी का दर्जा देना कई लोगों (Social Media Users) का दिल जीत रहा है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news