घर छोड़कर गए शख्स का मिला 'लव लेटर', पढ़ने के बाद उड़ गए लोगों के होश
Advertisement
trendingNow11569651

घर छोड़कर गए शख्स का मिला 'लव लेटर', पढ़ने के बाद उड़ गए लोगों के होश

Love Letter: किसी के द्वारा दिया गया लव लेटर बेहद ही कीमती होता है और अगर वह उसके पार्टनर तक पहुंच जाए तो उसे पढ़कर बेहद ही अच्छी फीलिंग आती है.

 

घर छोड़कर गए शख्स का मिला 'लव लेटर',  पढ़ने के बाद उड़ गए लोगों के होश

Viral Love Letter: किसी के द्वारा दिया गया लव लेटर बेहद ही कीमती होता है और अगर वह उसके पार्टनर तक पहुंच जाए तो उसे पढ़कर बेहद ही अच्छी फीलिंग आती है. ट्विटर पर ओंकार खांडेकर नाम के यूजर ने एक लव लेटर की तस्वीर शेयर की. इसे किसने और किसके लिए लिखा, यह कोई नहीं जानता. ओंकार को अपने कमरे की सफाई करते समय लव लेटर मिला.

पार्टनर के लिए लिखा लव लेटर और छोड़ गया

लव लेटर को ट्विटर पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि यह उस व्यक्ति का है जो उससे पहले वहां पर रहता था. उन्होंने गोपनीयता के मकसद से लेटर में लिखे व्यक्ति का नाम छिपाया. कैप्शन में लिखा, "आज मेरे कमरे की सफाई के दौरान एक लव लेटर मिला, जो मुझसे पहले इस जगह पर रहता था." पूरा लेटर पढ़ने के लिए यह समझ में आता है कि वह शख्स अपने पार्टनर के साथ बेहद ही थैंकफुल महसूस करता है.

 

 

ढूंढने पर मिला तो ट्विटर पर किया पोस्ट

तस्वीर पोस्ट होने के बाद इंटरनेट पर वायरल हो गई, और इसे एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. पोस्ट को देखने के बाद कई लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "अविश्वसनीय. आपको इसे उस तक पहुंचाने के लिए इसे अपने जीवन का मिशन बना लेना चाहिए. क्या होगा अगर वह इसे कभी नहीं भेजा पाया?" एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा, "ओह माय गॉड, इसे 'सत्यजीत रे' स्टाइल की फिल्म में बनाया जाना चाहिए. सच्ची कहानी को उजागर करें."

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news