'JCB वाला भूल गया कि उसे शादी का काम मिला है', धड़ाम से गिरे दूल्हा-दुल्हन; देखिए VIDEO
X

'JCB वाला भूल गया कि उसे शादी का काम मिला है', धड़ाम से गिरे दूल्हा-दुल्हन; देखिए VIDEO

Wedding Couple Dropped On Table By JCB Machine: कुछ लोगों का कहना है कि लगता है कि जेसीबी (JCB) चला रहा ड्राइवर ये भूल गया कि वो किसी कंसट्रक्शन साइट में मिट्टी और मलबा फेकने के बजाए दूल्हा-दुल्हन को मैरिज हाल में उतारने आया है.

'JCB वाला भूल गया कि उसे शादी का काम मिला है', धड़ाम से गिरे दूल्हा-दुल्हन; देखिए VIDEO

नई दिल्ली: अपनी शादी के दिन को यादगार बनाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते. इस सिलसिले में लोग डेस्टिनेशन वेडिंग से लेकर प्री वेडिंग शूट भी करवाते हैं. कोई अपनी शानोशौकत को दिखाने के लिए दुल्हन (Bride) को विदा कराने के लिए हेलीकॉप्टर ले जाता है तो कुछ जोड़े और भी अजब-गजब जुगाड़ करके दुनिया का ध्यान अपनी ओर खींंचने की कोशिश करते हैं.

कुछ ऐसी ही सोंच रखने वाले एक कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे जानकर और खासतौर पर देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. 

'कोई हंसा तो कोई रह गया हैरान'

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा कपल अपने शादी समारोह में जेसीबी (JCB) पर बैठा है. गीत संगीत और खाने पीने की तस्वीरों के बीच रिशेप्शन का माहौल बना है.

इस 15 सेकेंड के वीडियो में दूल्हा ब्लैक सूट और दुल्हन (Bride) व्हाइट ड्रेस पहनकर नीचे देख रही है. दूल्हा थम्सअप का निशान दिखा रहा है. तभी अचानक एक झटका लगता है और दोनों धड़ाम से नीचे गिर जाते हैं. जिसके बाद वहां मौजूद लोग अनहोनी की आशंका से चौंक कर खड़े हो जाते हैं.

आप भी देखिए वायरल हो रहा वीडियो

इन दिनों शादी के वीडियो, कुछ मजेदार एक्टिविटीज की वजह से इंटरनेट पर हिट हैं. आए दिन सोशल मीडिया यूजर्स का मनोरंजन करते हुए लोग दूल्हा-दुल्हन की मजेदार कहानियां बनाकर इंटरनेट पर पोस्ट करते हैं. इसी तर्ज पर ये दर्दनाक लेकिन मजेदार हादसे वाला वीडियो फेसबुक और ट्विटर दोनों पर बराबर वायरल हो रहा है.
 

हालांकि ये वीडियो विदेश का बताया जा रहा है लेकिन देसी नेटिजंस भी इस पर अपनी ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि लगता है कि जेसीबी (JCB) चला रहा ड्राइवर ये भूल गया कि वो किसी कंसट्रक्शन साइट में मिट्टी और मलबा फेकने के बजाए दूल्हा-दुल्हन को मैरिज हाल में उतारने आया है.

पाकिस्तान से शुरू हुआ था ट्रेंड!

आपको बता दें कि जेसीबी से शादी के स्टेज तक आने का ये कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले पाकिस्तान में एक दूल्हा-दुल्हन ने JCB के साथ एंट्री मारी थी.

JCB MARRIAGE

(फोटो क्रेडिट: Twitter)

Trending news