लड़की ने बॉडी पर बनवा लिया 1.5 करोड़ का Tattoo, अब हो गई ऐसी बुरी हालत
Advertisement
trendingNow11293334

लड़की ने बॉडी पर बनवा लिया 1.5 करोड़ का Tattoo, अब हो गई ऐसी बुरी हालत

Tattoo Girl: ऑस्ट्रेलिया के एम्बर ल्यूक नाम की लड़की के सामने टैटू एक नई मुसिबत बनकर आया है. लड़की ने अपने शरीर पर 99% टैटू बनवाए हैं, जिसका परिणाम अब भुगत रही है.

 

लड़की ने बॉडी पर बनवा लिया 1.5 करोड़ का Tattoo, अब हो गई ऐसी बुरी हालत

आज के समय में काफी बदलाव आ चुके हैं. जो लोग टैटू बनवाने के शौकीन होते हैं, वह बिना किसी डर के अपने शरीर पर टैटू पर्मानेंट करवा लेते हैं. ऐसा कहा जाने लगा है कि टैटू बनवाने से किसी के करियर या नौकरी की संभावनाओं पर कोई असर नहीं पड़ता है. लेकिन ऑस्ट्रेलिया के एम्बर ल्यूक नाम की लड़की के सामने टैटू एक नई मुसिबत बनकर आया है. लड़की ने अपने शरीर पर 99% टैटू बनवाए हैं, जिसका परिणाम अब भुगत रही है. ड्रैगन गर्ल नाम से पहचान बनाने वाली ऑस्ट्रेलियाई मॉडल ने अपने टैटू और सर्जरी पर 200,000 पाउंड (लगभग 1.9 करोड़) खर्च किए हैं.

लड़की ने शरीर पर बनवाए कई सारे टैटू

इससे पहले एम्बर पिछले कुछ वर्षों में अपने शरीर में बदलाव के लिए सुर्खियों में रहीं. जीभ पर फोर्क और एल्फिन जैसा कान बनाने के लिए सर्जरी करवाई. पिछले साल 'ड्रैगन ब्लू' टैटू करवाने के बाद वह तीन सप्ताह के लिए अंधी हो गई थी. उसने अपने आईबॉल पर टैटू करवा लिया था. एक इंटरव्यू में टैटू की दीवानी एम्बर ने कहा कि शारीरिक दर्द के अलावा, अब जॉब पाने के मौके भी लिमिटेड रह गए. डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, ब्रिस्बेन रेडियो शो 'रॉबिन टेरी एंड किप' में दिखाई देने वाली एम्बर ने अपने संघर्षपूर्ण कामकाजी जीवन पर प्रकाश डाला.

जॉब नहीं मिलने पर टैटू वाली लड़की ने कहा ऐसा

कंपनियां उसके काम की नैतिकता या मूल्यों पर विचार नहीं करती है. एम्बर ने कहा, "मैं इसे सुगर-कोट नहीं कर रही हूं, इसने मेरे जॉब ऑप्शन को सीमित कर दिया है लेकिन यह ठीक है. क्योंकि जिस तरह से मैं इसे देखती हूं, मैं ऐसी कंपनी के लिए काम नहीं करना चाहती जो उथले दिमाग वाली हो और मेरी छवि को पीछे नहीं देख सकती. सौंदर्य क्या है, इसके बारे में हर किसी की अपनी धारणाएं होती हैं.' मॉडल ने कहा कि उसके टैटू और पियर्सिंग नफरत के लायक नहीं है. एम्बर के चेहरे पर '666' टैटू, एक उल्टा क्रॉस और एक सांप गुदवा रखा है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news