Online Dating: बॉयफ्रेंड समझकर ऑनलाइन चैट करती रही, पहली डेट पर मिलने गई तो उड़े होश
Advertisement

Online Dating: बॉयफ्रेंड समझकर ऑनलाइन चैट करती रही, पहली डेट पर मिलने गई तो उड़े होश

Online Dating: हैरानी की बात यह है कि इन छह महीनों ने दोनों ने एक दूसरे की आवाज भी नहीं सुनी और ना ही दोनों ने एक दूसरे को वीडियो कॉल की. जब भी वह लड़की वीडियो कॉलिंग के लिए कहती तो भी बात नहीं हो पाती.

Online Dating: बॉयफ्रेंड समझकर ऑनलाइन चैट करती रही, पहली डेट पर मिलने गई तो उड़े होश

First Date After Online Chat: कपल और रिलेशनशिप के दुनियाभर से कई शानदार मामले सामने आते रहते हैं. इसी कड़ी में ऑनलाइन डेटिंग का भी प्रचलन खूब रहा. लेकिन कई ऐसे मामले सामने आए जब दोनों तरफ से धोखा ही मिला. इसी कड़ी में एक बेहद मजेदार मामला सामने आया है जब एक लड़की लंबे समय से चैट कर रही थी. आखिर में जब उससे मिलने गई तो तगड़ा धोखा हो गया.

दोनों ने मिलने का प्लान बनाया
दरअसल, यह घटना ऑस्ट्रेलिया की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह लड़की एक सोशल मीडिया इन्फ्लूंसर भी है. इस पूरी कहानी को उसने अपने सोशल मीडिया स्पेस पर शेयर किया है. लड़की पिछले छह महीने से एक डेटिंग ऐप के जरिए न्यूजीलैंड की एक प्रोफाइल पर ऑनलाइन डेट कर रही थी. इसी बीच उन दोनों ने मिलने का प्लान बनाया. 

एक दूसरे की आवाज भी नहीं सुनी
इसके लिए उन्होंने न्यूजीलैंड में एक होटल में तय किया और फिर यह तय हुआ कि इस समय दोनों मिलेंगे. हैरानी की बात यह है कि इन छह महीनों ने दोनों ने एक दूसरे की आवाज भी नहीं सुनी और ना ही दोनों ने एक दूसरे को वीडियो कॉल की. एक बात यह भी है कि जब भी वह लड़की वीडियो कॉलिंग के लिए कहती तो उधर से इस बात को टाल दी जाती. लड़की को अजीब तो लगता था लेकिन वह नजरअंदाज कर देती थी.

जैसे ही दोनों एक जगह इकट्ठे हुए..
इसके बाद वह उससे मिलने न्यूजीलैंड पहुंच गई. जैसे ही दोनों एक जगह इकट्ठे हुए वह हैरान रह गई. इसका कारण यह था कि दोनों ही लड़कियां निकलीं. लड़की जिस शख्स को लड़का समझकर बात कर रही थी वह असल में एक लड़की निकली. लड़की ने जब उससे पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया तो उसने जवाब दिया कि मैं टेस्ट करना चाहती थी कि क्या वह आएगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news