400 रुपए का 2 पीस गुलाब जामुन बिक रहा! लोगों ने पूछा- भाई किस चीज का बना है ये
Advertisement

400 रुपए का 2 पीस गुलाब जामुन बिक रहा! लोगों ने पूछा- भाई किस चीज का बना है ये

Online Food: इसका एक स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें एक यूजर गुलाब जामुन की कीमत का स्क्रीनशॉट दिखा रहा है कि इसका प्राइस क्या है. इसकी कीमत पर जोमैटो की तरफ से डिस्काउंट का भी विकल्प दिख रहा है लेकिन असली कीमत जो दिखाई गई है उसी को लेकर सोशल मीडिया पर लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

400 रुपए का 2 पीस गुलाब जामुन बिक रहा! लोगों ने पूछा- भाई किस चीज का बना है ये

Price Of Gulab Jamun: अब ऑनलाइन फूड ऑर्डर करना आम हो गया है. लेकिन कई बार ऐसा भी होता है जब चीजों की कीमत से लोग संतुष्ट नहीं होते हैं. कुछ इसी प्रकार का ही एक मामला सामने आया है जिसमें दिखाया गया है कि जोमैटो पर दो पीस गुलाब जामुन की कीमत चार सौ रुपए दिखाई गई है. हालांकि इस पर डिस्काउंट का भी विकल्प दिख रहा है और इसके बाद कीमत कम करके भी दिखाई गई है.

दो पीस के लिए 400 रुपए
दरअसल, इसका स्क्रीनशॉट भूपेंद्र नामक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. उन्होंने तंज मारने के अंदाज में कैप्शन लिखा कि दो पीस गुलाब जामुन के लिए 400 रुपए, 3000 रुपए किलो गाजर का हलवा, और फिर उसके बाद 80 प्रतिशत की छूट. विश्वास नहीं होता कि यह इतना सस्ता है. क्या मैं वास्तव में 2023 में जी रहा हूं. जोमैटो का धन्यवाद कि 2023 में रहने वाले लोगों के लिए वह बहुत उदार है.

डिस्काउंट के बाद कीमत कम
इस स्क्रीनशॉट में दिख रहा है कि गुलाब जामुन के कॉर्नर वाले एक रेस्त्रां में गुलाब जामुन की कीमत दिखाई गई है. इसमें दो पीस गुलाब जामुन की कीमत चार सौ रुपए बताई गई थी. लेकिन 80% डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत मात्र 80 रुपए. लेकिन यूजर ने असली कीमत को लेकर सोशल मीडिया पर यह पोस्ट किया है.

स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल
इतना ही नहीं इसी कॉर्नर में गाजर के हलवे की भी कीमत दिखाई गई है. जिसमें 200 ग्राम हलवे की कीमत 600 रुपए बताई गई है. इस पर पर 80% डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत 120 रुपए दिखाई गई है. जैसे ही यह स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, लोग जोमैटो को ट्रोल करने लगे. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं है कि इस यूजर ने क्या सच में इतने ही दाम में इसे खरीदा है.

 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news