close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

CRPF जवान की धमकी, नहीं मिला इंसाफ तो बन जाऊंगा 'पान सिंह तोमर', VIDEO VIRAL

Hathras: वीडियो में जवान ने चेतावनी दी है कि अगर वो देश की रक्षा के लिए अपनी जान दे सकता है तो अपने भाइयों को बचाने के लिए पान सिंह तोमर भी बन सकता है. 

CRPF जवान की धमकी, नहीं मिला इंसाफ तो बन जाऊंगा 'पान सिंह तोमर', VIDEO VIRAL
पुलिस मामले की जांच कर रही है.

हाथरस, दीपेश शर्मा: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नक्सल प्रभावित सुकमा (Sukma) में सीआरपीएफ (CRPF) की 74वीं बटालियन में तैनात यूपी के हाथरस (Hathras) जिले के रहने वाले एक जवान का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुआ है, जिसमें वो न्याय न मिलने पर पान सिंह तोमर (Pan Singh Tomar) बनने की धमकी दे रहे हैं. 

CRPF की 74वीं बटालियन के जवान प्रमोद कुमार नक्सल मोर्चे पर तैनात हैं. वीडियो में जवान ने आरोप लगाया है कि उसके ही परिवार के तीन चाचाओं ने चकबंदी के जरिए विभाग से मिलकर तथा पैसे देकर उसकी खेती की जमीन को कब्ज़ा लिया है, जिसे वह 50 साल से जोत रहे थे. 

जवान का आरोप है कि उसकी शिकायत पर और विभागीय स्तर पर लिखवाए गए शिकायत पत्रों पर तीन महीने से कोई कार्रवाई नहीं हुई है, बल्कि उसके भाइयों को ही धमकाया जा रहा है साथ ही उनसे मारपीट भी की जा रही है. वीडियो में विवाद के निपटारे के लिए वह मुख्यमंत्री से गुहार भी लगा रहा है. 

वीडियो में जवान ने चेतावनी दी है कि अगर वो देश की रक्षा के लिए अपनी जान दे सकता है तो अपने भाइयों को बचाने के लिए पान सिंह तोमर भी बन सकता है. 

लाइव टीवी देखें

इस मामले में जिले के एएसपी का कहना है कि गांव कटैला में जमीन के बंटबारे को लेकर पारवारिक चाचा-भतीजों के दो गुटों में पहले से ही विवाद है. इसमें पुलिस ने निरोधात्मक कार्रवाई भी की है. विवाद राजस्व विभाग से सम्बंधित है, जिसके लिए सूचित कर दिया गया है. जल्द ही मामले का निपटारा किया जाएगा.