Jobs: ये कैसी नौकरी है! पुरुषों को गले लगाकर लाखों रुपये कमाती है ये हसीना
Advertisement

Jobs: ये कैसी नौकरी है! पुरुषों को गले लगाकर लाखों रुपये कमाती है ये हसीना

Employment: इस खूबसूरत हसीना की जॉब के बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. ये महिला केवल गले लगने के लिए लाखों रुपये चार्ज (Charge) करती है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला...  

Jobs: ये कैसी नौकरी है! पुरुषों को गले लगाकर लाखों रुपये कमाती है ये हसीना

Cuddle Therapist: आपने कई तरीकों की नौकरियों के बारे में सुना होगा. लेकिन क्या आप ऐसी नौकरी के बारे में जानते हैं जहां केवल गले लगने के लिए लाखों रुपये मिलते हैं. ऑस्ट्रेलिया (Australia) में रहने वाली मिसी रॉबिनसन ऐसी ही नौकरी करती हैं. इस नौकरी के बारे में सुनकर हर किसी का ये जॉब (Job) करने का मन करने लगेगा. 

होती है एक तरह की थेरेपी

महिला एक मेंटल हेल्थ एक्टिविस्ट (Mental Health Activist) हैं और कडल थेरेपी के जरिए लोगों की मदद करती हैं. ये ऑस्ट्रेलियाई महिला कडल थेरेपी के लिए काफी पॉपुलर हैं. महिला (Missy Robinson) लोगों को 'कडल सेशन' यानी गले लगाने का काम करती हैं. 43 साल की मिसी रॉबिनसन को इस थेरेपी का अच्छा खासा अनुभव (Experience) भी है. महिला से गले लगने के लिए लोग उन्हें घर भी बुलाते हैं.

fallback

डेढ़ लाख रुपए लेती हैं रॉबिनसन

आपको जानकर हैरानी होगी कि एक रात के लिए क्लाइंट (Client) से 2,000 डॉलर यानी डेढ़ लाख रुपए चार्ज किए जाते हैं. वहीं एक घंटे के सेशन के लिए 12,000 रुपए फीस (Fees) ली जाती है. महिला के मुताबिक उनके ज्यादातर क्लाइंट की उम्र 20 से 50 साल के बीच की होती है. कई लोगों का मानना है कि इस थेरेपी (Cuddle Therapy) से उन्हें अच्छा महसूस होता है. 

कडल थेरेपिस्ट का दावा

कडल थेरेपी के तहत क्लाइंट के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट (Contract) साइन किया जाता है जिसके मुताबिक क्लाइंट्स के साथ संबंध नहीं बनाया जा सकता. इस थेरेपी के दौरान कई बार लोग इमोशनल (Emotional) हो जाते हैं. महिला बताती हैं कि कडल थेरेपी मानसिक बीमारियों से निपटने का एक बेहतरीन तरीका है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news