Shocking: बॉयफ्रेंड बनोगे तो दूंगी 57 लाख रुपये सैलरी! ये वायरल लव स्टोरी उड़ा देगी आपके होश
Advertisement
trendingNow11441087

Shocking: बॉयफ्रेंड बनोगे तो दूंगी 57 लाख रुपये सैलरी! ये वायरल लव स्टोरी उड़ा देगी आपके होश

Love Story: एक 17 साल की लड़की ने लड़के को अपना बॉयफ्रेंड बने रहने के लिए लाखों रुपये सैलरी देने का दावा (Claim) किया है. सोशल मीडिया पर इस लड़की की लव स्टोरी ने तहलका मचाया हुआ है. 

प्रतीकात्मक फोटो

Romantic Relationships: आपने कई तरह की लव स्टोरीज के बारे में सुना होगा. लेकिन क्या आपने सुना है कि कोई लड़की बॉयफ्रेंड (Boyfriend) बनने के लिए किसी को सैलरी दे सकती है. स्कॉटलैंड में रहने वाली इस लड़की का नाम जेन पार्क (Jane Park) बताया जा रहा है. 

बॉयफ्रेंड बनने के मिलेंगे पैसे!

हाल ही में लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक वीडियो शेयर (Share) कर अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया. लड़की ने उस वक्त काफी सुर्खियां बटोरी थीं, जब कहा था कि जो कोई भी उसका बॉयफ्रेंड बनेगा वो उसे साल भर में 57 लाख रुपये सैलरी (Salary) के तौर पर देगी. इसके लिए लड़की ने एक वेबसाइट (Website) भी डिजाइन की थी, जहां कई लोगों ने अप्लाई भी किया था.   

fallback

लॉटरी में जीते थे करोड़ों रुपये

2013 में 17 साल की जेन 9.5 करोड़ रुपये की लॉटरी (Lottery) जीतने वाली सबसे युवा लड़की बन गई थीं.  हाल ही में एक बार फिर से जेन लोगों की अटेंशन बटोर रही हैं. टिकटॉक (TikTok) पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक वीडियो शेयर कर लड़की ने बताया कि उसे प्यार मिल चुका है. आपको बता दें कि 26 साल की हो चुकीं जेन, मॉडल और सोशल मीडिया इंफ्ल्युएंसर भी हैं. लोगों को इनकी ग्लैमरस तस्वीरें (Glamourous Photos) काफी पसंद आती हैं. 

वायरल हुआ किस्सा

सोशल मीडिया पर लड़की और उसके बॉयफ्रेंड के वीडियोज काफी तेजी से वायरल (Viral) हो रहे हैं. शुरुआत में लोगों को लगा कि ये लड़का जेन का कोई फैन होगा लेकिन बाद में जेन पार्क ने इस बात का खुलासा किया कि वो उनका बॉयफ्रेंड है. वीडियो में दोनों कभी बाथटब में नजर आए तो कभी एक दूसरे को किस (Kiss) करते दिखाई दिए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news